सलमान खान ने मेरे साथ दिखाई उदारता: एली अवराम
Advertisement

सलमान खान ने मेरे साथ दिखाई उदारता: एली अवराम

स्वीडिश-यूनानी मूल की नवोदित अभिनेत्री और टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-साथ 7 की प्रतिभागी एली अवराम शनिवार को शो से बाहर हो गईं। उ

fallback

मुंबई: स्वीडिश-यूनानी मूल की नवोदित अभिनेत्री और टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-साथ 7 की प्रतिभागी एली अवराम शनिवार को शो से बाहर हो गईं। उन्होंने शो के प्रस्तोता अभिनेता सलमान खान की गर्मजोशी के प्रति आभार व्यक्त किया।
एली ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि वह मेरे प्रति इतने उदार क्यों थे। वह बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी उदारता मेरे लिए बहुत मायने रखती है।
एली ने आगे कहा कि मेरे हिसाब से सलमान को लगा होगा कि बिग बॉस के घर में मैं अकेली पड़ गई हूं। अकेली विदेशी प्रतिभागी हूं। उन्होंने मुझे अपनी बातों से अपने व्यवहार से वहां सहज होने में मदद की। मैंने वहां काफी हिंदी सीखी।
बिग बॉस के घर में एली के सभी प्रतिभागियों से अच्छे रिश्ते थे। उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त कहते हैं कि मैं हर किसी को अच्छा मानती हूं और पसंद करने लगती हूं। मैं किसी के भी बारे में गलत नहीं सोच सकती, बिग बॉस के घर में भी ऐसा ही था।
एली ने कहा कि यदि आप मुझसे पूछेंगे कि बिग बॉस के घर में कौन मेरा सबसे अच्छा दोस्त बना तो मैं कहूंगी हेजल कीच। वह सबसे पहले बिग बॉस से बाहर हो गई थी, लेकिन जाने से पहले तीन दिन के साथ में ही उससे मेरी बहुत अच्छी दोस्ती हो गई। हेजल ही वह नाम है जिससे बिग बॉस के बाद भी मैं मिलना चाहूंगी। (एजेंसी)
एली ने कहा कि अभिनेत्री रतन राजपूत से भी उनकी अच्छी दोस्ती थी। उन्होंने कहा कि उसने दीवाली पर मुझे एक साड़ी उपहार में भेजी थी। मैंने बिग बॉस से अपनी विदाई के दिन वह साड़ी पहनी थी। मुझे आशा है रतन ने वह एपिसोड देखा होगा। इसके अलावा संग्राम सिंह और वीडियो जॉकी एंडी भी एली के पसंदीदा प्रतिभागी थे। (एजेंसी)

Trending news