एली अवराम को हो गई सलमान खान से मोहब्बत!
Advertisement

एली अवराम को हो गई सलमान खान से मोहब्बत!

रियलिटी सो बिग बॉस सीजन-7 में शिरकत कर रही स्वीडेन की मॉडल और बॉलीवुड अदाकारा एली अवराम के बारे में यह खबर जोरों पर है कि वह सलमान खान के प्रति सॉफ्ट कार्नर रखती है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: रियलिटी सो बिग बॉस सीजन-7 में शिरकत कर रही स्वीडेन की मॉडल और बॉलीवुड अदाकारा एली अवराम के बारे में यह खबर जोरों पर है कि वह सलमान खान के प्रति सॉफ्ट कार्नर रखती है। एली मिकी वायरस फिल्म में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ मनीष पॉल ने अभिनय किया है। यह फिल्म जल्दी ही रिलीज होनेवाली है।
अक्सर यह देखा गया है कि जब भी सलमान शो को होस्ट करते हैं तो एली चहकती हुई नजर आती है। सलमान के कहने पर वह गाना भी गाती है। इन सबसे यह खबर जोर पकड़ रही है कि एली को सलमान के साथ लगाव हो गया है लेकिन इस बात को जाहिर करने में वह शर्मा रही है। एली के साथ सबसे अच्छी बात है कि वह विदेशी होने के बावजूद भी हिंदी बोल लेती है।
गौर हो कि एली अवराम स्वीडन से आई हैं, लेकिन सबसे खास बात तो ये है कि हमारे सलमान खान भी इस बला की खूबसूरत हसीना पर अपना दिल हार बैठे हैं। एली में सलमान को तो अब अपनी पुरानी कटरीना दिखती है।
सलमान खान बिग बॉस के सेट पर कटरीना को याद करते रहते हैं शायद यही वजह है कि सलमान को बिग बॉस की कनटेस्टेंट एली के अंदर कटरीना दिखती हैं। उन्हें एक बार यह कहते हुआ सुना भी गया है कि तुम्हारी शक्ल कैटरीना से मिलती-जुलती है। तुम तो कैटरीना जैसी लगती हो।

Trending news