आलोकनाथ फिर बनेंगे 'बाबूजी'
Advertisement

आलोकनाथ फिर बनेंगे 'बाबूजी'

हिंदी फिल्मों में पिता की भूमिका निभाने के लिए मशहूर चरित्र अभिनेता आलोक नाथ सोशल नेटवर्किग साइटों पर चुटकुलों का पात्र बनाए जाने के बाद एक बार फिर बाबूजी के रूप में दिखाई देंगे। आलोक नाथ छोटे पर्दे पर आने वाले पारिवारिक हास्य धारावाहिक "तू मेरे अगल बगल है" को लेकर खासा उत्साहित हैं।

आलोकनाथ फिर बनेंगे 'बाबूजी'

मुंबई: हिंदी फिल्मों में पिता की भूमिका निभाने के लिए मशहूर चरित्र अभिनेता आलोक नाथ सोशल नेटवर्किग साइटों पर चुटकुलों का पात्र बनाए जाने के बाद एक बार फिर बाबूजी के रूप में दिखाई देंगे। आलोक नाथ छोटे पर्दे पर आने वाले पारिवारिक हास्य धारावाहिक "तू मेरे अगल बगल है" को लेकर खासा उत्साहित हैं।

इस धारावाहिक की अनोखी बात यह है कि इसके किरदार दर्शकों के सामने लाइव प्रस्तुति देंगे। बॉलीवुड के लोकप्रिय बाबूजी आलोकनाथ ने एक बयान में कहा, "मैं "तू मेरे अगल बगल है" का हिस्सा बनकर सचमुच रोमांचित हूं। छोटे पर्दे पर हास्य अभिनय में यह मेरा पहला मौका है। कार्यक्रम की सबसे खूबसूरत बात यह है कि यह लाइव दर्शकों के सामने शूट की जाएगी और इसमें बेहतरीन कलाकारों ने हिस्सा लिया है।"

निर्माण कंपनी फ्रेम्स के बैनर तले बनी और राजन वाघधरे निर्देशित धारावाहिक सात जुलाई से सब टीवी पर प्रसारित होगा। सब टीवी के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी एवं उपाध्यक्ष अनुज कपूर ने कहा, "यह कार्यक्रम बहुस्तरीय काल्पनिक हास्य कार्यक्रम है और स्टैंड अप शैली में बनाया गया है। इसमें एक बंगले का सेट दिखाया गया है और इसमें रहने वाले किरायेदारों के साथ लाइव दर्शक भी होंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस नए प्रयोग को टीवी दर्शकों की कितनी स्वीकार्यता मिलती है।"

Trending news