सोनी ने वॉटरफ्रूफ स्मार्टफोन `एक्सपीरिया जेड1-एस` लॉन्‍च किया
Advertisement

सोनी ने वॉटरफ्रूफ स्मार्टफोन `एक्सपीरिया जेड1-एस` लॉन्‍च किया

मोबाइल निर्माता कंपनी सोनी वॉटर रेसिस्टेंट फोन की अपनी इसी सिरीज को आगे बढ़ाते हुए अब एक और नया स्मार्टफोन एक्सपीरिया जेड1एस लॉन्च कर दिया है, जो वॉटरप्रूफ है। इस फोन की खूबी यह है कि यह फोन आधे घंटे तक 4.5 फीट पानी में रहने के बाद इसे नुकसान नहीं होगा।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : मोबाइल निर्माता कंपनी सोनी वॉटर रेसिस्टेंट फोन की अपनी इसी सिरीज को आगे बढ़ाते हुए अब एक और नया स्मार्टफोन एक्सपीरिया जेड1एस लॉन्च कर दिया है, जो वॉटरप्रूफ है। इस फोन की खूबी यह है कि यह फोन आधे घंटे तक 4.5 फीट पानी में रहने के बाद इसे नुकसान नहीं होगा।
गौर हो कि इससे पहले सोनी एक और वॉटर रेसिस्टेंट फोन लॉन्च कर चुकी है जिसका नाम एक्सपीरिया जेड है। एक्सपीरिया जेड1एस एक्सपीरिया जेड का इंप्रूव्ड वर्जन भी कहा जा सकता है क्योंकि इस फोन में वॉटर रेसिस्टेंस पावर को बढ़ा दिया गया है।
इस फोन की एक और विशेष खूबी है इसका 21मेगापिक्सल कैमरा। एक्सपीरिया जेड 1 में एक फिजिकल बटन है जिससे पानी के अंदर भी फोटो खींची जा सकती हैं। ये सुविधा एक्सपीरिया जेड में नहीं थी। इस फोन के जबरदस्त कैमरे के साथ मिल रहे हैं कई तरह के कैमरा रिलेटेड एप्स जिससे यूजर नीचे दी गई कुछ खास चीजें कर सकता है।
किसी बुक, वाइन बॉटल या फिर किसी लैंडमार्क की फोटो क्लिक करके उसके बारे में और इंफार्मेशन ले सकता है। 2 सेकेंड्स में 61 शॉट्स ले सकता है। किसी वेडिंग या पार्टी के वीडियो को रियल टाइम में ब्रॉडकास्ट करने के साथ लिंक्स को फेसबुक पर भी शेयर कर सकता है। यह फोन जनवरी के दूसरे हफ्ते से ऑनलाइन उपलब्‍ध हो जाएगा।

Trending news