लोकसभा चुनाव 2019: गुल पनाग, स्वरा भास्कर और प्रकाश राज ने मांगे AAP उम्मीदवारों के लिए वोट
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2019: गुल पनाग, स्वरा भास्कर और प्रकाश राज ने मांगे AAP उम्मीदवारों के लिए वोट

गुल पनाग और प्रकाश राज ने दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप उम्मीदवार राघव चड्ढा के पक्ष में प्रचार किया.

गुल पनाग ने दक्षिण दिल्ली के आप उम्मीदवार राघव चड्ढा के लिए किया प्रचार (फोटो साभार- @AamAadmiParty )

नई दिल्ली: फिल्मी कलाकारों प्रकाश राज, स्वरा भास्कर और गुल पनाग ने मंगलवार को दिल्ली में आप उम्मीदवारों के प्रचार अभियान में हिस्सा लेकर मतदाताओं से केजरीवाल सरकार के कामों और उम्मीदवारों की साफ छवि का हवाला देकर वोट मांगे. 

स्वरा भास्कर ने पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी के साथ गांधी नगर और लक्ष्मी नगर में प्रचार कर मतदाताओं से शिक्षा के क्षेत्र में आतिशी के कामों को ध्यान में रखकर चुनाव में जिताने की अपील की. इस दौरान गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी भी मौजूद थे. 

fallback
(प्रकाश राज और गुल पनाग ने राघव चड्ढा के लिए किया प्रचार @AamAadmiParty)

स्वरा भास्कर ने कहा, 'दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आतिशी ने जो बेहतरीन काम किया है, मैं स्वयं उसकी गवाह हूं. आप सरकार ने सिर्फ शिक्षा में ही नहीं, बल्कि स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में भी काम किए हैं.'’ उन्होंने इसे ध्यान में रखकर ही मतदाताओं से सांसद के रूप में अपना प्रतिनिधि चुनने की अपील की. 

fallback
(स्वारा भास्कर ने आतिशी के लिए प्रचार @AamAadmiParty)

इस दौरान गुल पनाग और प्रकाश राज ने दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप उम्मीदवार राघव चड्ढा के पक्ष में प्रचार किया. जेएनयू और आसपास के इलाकों में छात्रों एवं स्थानीय लागों से आप के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस दौरान गुल पनाग ने कालका जी और नेहरू एंकलेव इलाकों में मोटर बाइक रैली में हिस्सा लिया. 

Trending news