OMG! इस औरत ने मृत पति की राख खाकर किया 19 किलो वजन कम
Advertisement

OMG! इस औरत ने मृत पति की राख खाकर किया 19 किलो वजन कम

Strange Addiction: कई लोगों को खाने से संबंधित अजीब आदतें होती हैं. लेकिन क्या कोई राख खा सकता है? हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

राख खाने से खुद को रोक नहीं पाती ये औरत (फाइल फोटो)

न्‍यूयॉर्क: टेनेसी की रहने वाली महिला केसी (Casie) ने हाल ही में एक टेलीविजन शो माई स्ट्रेंज एडिक्शन (My Strange Addiction) में अपने मृत पति की राख खाने की बात कबूल की. दरअसल, इस शो में लोग अपने अजीबो-गरीब आदतों के बारे में बताते हैं. केसी ने भी लाइव शो में इस बात को कबूला है. हालांकि केसी की इस बात ने सभी को चौंका दिया है.

  1. राख खाकर किया 19 किलो वजन कम 
  2. राख के कलश को हमेशा अपने पास रखती है
  3. राख का टेस्‍ट के बारे में भी बताया

शो में पहली बार कबूली बात

टेनेसी की रहने वाली महिला केसी ने टेलीविजन शो में जबसे अपनी वियर्ड आदत (weird addiction) को कबूला है तबसे सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है. केसी ने बताया कि वो अपने मृत पति की राख को खा रही हैं. पहली बार 'माई स्ट्रेंज एडिक्शन' टेलीविज़न शो में केसी ने इस बारे में विस्तार से बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने राख खाने की आदत विकसित की.

पति की मौत

केसी ने 2009 में अपने पति सियॉन (Sean) से मुलाकात की और एक-दूसरे को जानने के बाद 10 महीनों के भीतर शादी करने का फैसला किया. दुर्भाग्य से, ये दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रह सके क्योंकि सियॉन ने अस्थमा अटैक में अपनी जान गंवा दी. 

राख के कलश को हमेशा अपने पास रखती है

तब से केसी, सियॉन की राख का कलश साथ रखती हैं. उन्होंने बताया कि मैं अपने पति को हर जगह ले जाती हूं. चाहे वह किराने की दुकान हो, खरीदारी हो, फिल्में हों, रेस्तरां हों, मैं जहां भी जाती हूं, उसकी राख का कलश मेरे साथ जाता है.

ये भी पढ़ें :- Love Disorder: इश्‍क का फितूर कहीं सिर तो नहीं चढ़ा, हो सकती है ये बीमारी!

कैसे पड़ी राख खाने की आदत

केसी को अपने पति से बहुत लगाव था, वह कलश को गले लगाकर सो भी जाती थी. कुछ समय पहले एक दिन राख को दूसरे कलश में डालने के दौरान कुछ राख केसी के हाथों पर गिर गई. वह राख को पोंछना नहीं चाहती थी. इसलिए, उसने अपनी उंगलियां चाट ली. तब से वह खुद को राख खाने से रोक नहीं पा रही है. दिन में कम से कम पांच बार वो राख को चाट लेती है. 

केसी का कहना है कि वह मेरा पति है और मैं उसे मिटाना नहीं चाहती थी. लेकिन लगभग दो महीने बाद भी मैं खुद को रोक नहीं पा रही हूं. केसी ने बताया कि राख का स्वाद सड़े हुए अंडे, रेत और सैंडपेपर जैसा होता है. लेकिन मुझे इस टेस्ट की लत लग गई है.

दो महीने में कर चुकी है 19 किलो वजन कम

केसी ने कहा कि उसने दो महीने में 19 किलो वजन कम किया है क्योंकि यह राख के कारण हुआ है. कलश खोलते ही उसे राख खाने का मन करता है लेकिन ये खुशी कुछ ही देर में शर्मिंदगी और अपराधबोध में बदल जाती है.

केसी ये सब बंद करना चाहती है क्योंकि वो फिर से अपने पति को खोना नहीं चाहती.

ये भी पढ़ें :- इम्यूनिटी बढ़ानी है तो खाएं ये अचार, पाचन के साथ मिलेंगे ये तगड़े फायदे

Trending news