Advertisement
photoDetails1hindi

सर्दियों में ट्रेंडी लुक चाहिए तो ट्राई करें Lipstick के ये शेड्स

मौसम कोई भी हो लेकिन खूबसूरत दिखने की चाह हमेशा ही होती है. मेकअप (Makeup) में सबसे खास होती है लिपस्टिक (Lipstick), जो आपके चेहरे पर एक नई जान ला देती है. जानिए, लिपस्टिक का कौन सा शेड बनाएगा आपको 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' (Centre Of Attraction).

वॉर्म कलर से बढ़ेगी चमक

1/4
वॉर्म कलर से बढ़ेगी चमक

सर्दियों की पार्टी में अगर आपको 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' (Centre Of Attraction)  बनना है तो वॉर्म कलर (Warm Colour) की लिपस्टिक लगाएं. ब्राइट रेड या पिंक कलर की लिपस्टिक आपके चेहरे पर नई चमक ला देगी. वैसे भी सर्दियों में आप अगर काले रंग से मिलता-जुलता जैकेट या स्वेटर पहन रही हैं तो ये शेड आपके जरूर काम आएगा.

पिंक शेड है खास आपके लिए

2/4
पिंक शेड है खास आपके लिए

अगर आप ज्यादा ब्राइट या न्यूड टोन की लिपस्टिक (Nude Tone Lipstick) नहीं लगाना चाहती हैं तो पिंक (Pink) कलर बस आपके लिए ही बना है. लाइट पिंक से लेकर ब्लश पिंक तक, पिंक के कई सारे शेड उपलब्ध हैं, जिन्हें आप अपने स्किन टोन के हिसाब से लगा सकती हैं. यह शेड आपको गॉर्जियस लुक देगा. 

वेस्टर्न लुक के लिए कोकोआ टोन

3/4
वेस्टर्न लुक के लिए कोकोआ टोन

वेस्टर्न लुक (Western Look) के लिए या फिर अगर आप हॉट लुक अपनाने की चाह रखती हैं तो कोकोआ टोन (Cocoa Tone) की लिपस्टिक लें. यह आपके चेहरे के फीचर्स को उभारने का काम करेगी. इस शेड को आप मैचिंग आई शैडो के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. लेकिन ध्यान रखें कि बस इसे मैट शेड में ही लगाएं तो यह ज्यादा जंचेंगी.

सॉफ्ट टोन न्यूड शेड

4/4
सॉफ्ट टोन न्यूड शेड

अगर आप लिपस्टिक (Lipstick) लगाना कम पसंद करती हैं या वॉर्म लिपस्टिक (Warm Lipstick) नहीं लगाती हैं तो सॉफ्ट टोन का न्यूड शेड (Soft Tone Nude Shade) जरूर ट्राई करें. होंठों का विशेष ध्यान रखने के लिए लिपस्टिक लगाने के पहले लिप बाम (Lip Balm) लगाना बिल्कुल न भूलें. ये आपको ग्लॉसी लिप्स देने में मदद करेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़