घंटे भर में बिक गया 'फ्रेंच फ्राइस' वाला ये परफ्यूम, खासियत जानकर खुद को रोक नहीं पाएंगे
Advertisement

घंटे भर में बिक गया 'फ्रेंच फ्राइस' वाला ये परफ्यूम, खासियत जानकर खुद को रोक नहीं पाएंगे

French Fries Perfume: दिखेगा नहीं तो बिकेगा नहीं. ये बात हर जगह लागू होती है. बड़ी-बड़ी कंपनियों के प्रोडक्ट्स की धूम न्यूयॉर्क (New York) से लेकर दुनियाभर में है. जहां के टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर किसी विज्ञापन का होना जरूरी समझा जाता है.

फ्रेंच फ्राइस फ्रेगरेंस वाले पॉपुलर परफ्यूम का सारा स्टॉक घंटेभर में बिक गया....

French Fries Perfume: दिखेगा नहीं तो बिकेगा नहीं. ये बात भारत समेत हर जगह लागू होती है. बड़ी-बड़ी कंपनियों के प्रोडक्ट्स की धूम न्यूयॉर्क (New York) से लेकर दुनियाभर में है. टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन होना किसी बड़े घटनाक्रम से कम नहीं होता. बिजनेस में खासकर लाइफस्टाइल सेक्टर से जुड़े कारोबारी यहां प्रचार करने में कोई कोताही नहीं करते हैं. पब्लिसिटी के इस फंडे से इतर कुछ प्रोडक्ट अपनी खासियत के दम पर डिमांड में रहते हैं तो कुछ अपने दाम की वजह से लोगों के घरों में अपनी जगह बना लेते हैं.

  1. फ्रेंच फ्राइस वाला परफ्यूम
  2. पोटैटो के बेस का इस्तेमाल
  3. घंटे भर में बिक गया स्टॉक

पोटेटो कमीशन का कमाल

अमेरिका में आयडहो पोटेटो कमीशन ने फ्रेंच फ्राइस की तरह महकने वाला लिमिटेड एडिशन परफ्यूम लॉन्च किया है. 'Frites' नाम वाला यह परफ्यूम 50 मिलीलीटर की बोतल में सिर्फ 140 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ जो फ्रेंच फ्राइस की एक फुल प्लेट की कीमत जितना है. भारत में तो इतने में एक अच्छा डियोडेंट भी नहीं आता. लेकिन यह परफ्यूम डिस्टिल्ड आयडहो आलू (Potato) और खुशबू वाले तेल (एसेंशियल ऑयल्स) से मिलाकर बना है. 

फ्रेंच फ्राइस परफ्यूम के दीवाने हुए लोग

न्यूयॉर्क टाइम्स में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक आलू से बने इस खास परफ्यूम की सेल शुरू होते ही पूरा का पूरा स्टॉक घंटे भर से कम समय में बिक गया. वहीं इसके रिव्यू भी आने शुरू हो गए हैं. फ्रेंच फ्राइस वाले परफ्यूम की खूशबू लोगों को दीवाना बना रही है. इसका इस्तेमाल करके लोग अजब-गजब रिव्यू दे रहे हैं. वेलेंटाइन्स डे पर लिमिटेड एडिशन प्लानिंग के तहत बाजार में लॉन्च हुए इस प्रोडक्ट की डिमांड तेजी से बढ़ी है.  

ये भी पढ़ें- BHU: असिस्टेंट प्रोफेसर ने प्रदर्शनी में सीता राम की जगह लगाई पत्नी और खुद की तस्वीर, मच गया बवाल

दाम कम, खुशबू जबरदस्त, खुद को रोक नहीं पाएंगे: CEO

आईपीसी के सीईओ जेमी ने कहा, 'चाहे आप रेस्तरां में हों या ड्राइव कर रहे हों. लंच या डिनर से पहले इसकी खुशबू में डूबने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये परफ्यूम एक बेहतरीन गिफ्ट हो सकता है क्योंकि मनचाही फ्रेंच फ्राई की खुशबू लेने से भला कोई कैसे इनकार कर सकता है.'

ये भी पढ़ें- Knowledge News: जानिए कौन माने जाते हैं VIP और VVIP, क्या आपको पता है दोनों में अंतर?

इसकी हर छोटी शीशी जिसका वजन 1.7 औंस है वो दो डॉलर से कम यानी करीब 140 से 150 रुपये में मिल रही है. इसलिए ऑनलाइन से लेकर आफलाइन तक इसी खुशबू की चर्चा हो रही है.

Trending news