Butterfly Feng Shui: अब पति-पत्नी के बीच नहीं होगी लड़ाई, Bedroom में लगाएं फेंगशुई बटरफ्लाई
Advertisement

Butterfly Feng Shui: अब पति-पत्नी के बीच नहीं होगी लड़ाई, Bedroom में लगाएं फेंगशुई बटरफ्लाई

कुछ पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच हमेशा लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं. इसकी वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी (Married Life) नरक बनकर रह जाती है. आज जानिए फेंगशुई का ऐसा टोटका (Feng Shui Tips), जिनकी मदद से आपकी शादीशुदा जिंदगी में शांति और खुशहाली आ जाएगी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली. पति-पत्नी (Husband-Wife) का रिश्ता दुनिया के सबसे प्यारे रिश्तों में से एक माना जाता है. लेकिन कुछ लोगों की शादीशुदा जिंदगी (Married Life) में हमेशा तूफान मचा रहता है. वे लोग छोटी-छोटी बातों में लड़ते-झगड़ते रहते हैं और फिर एक दिन बात तलाक (Divorce) तक पहुंच जाती है. बेडरूम में कुछ उपाय आजमाकर आप इन झगड़ों को प्यार में बदला जा सकता है.

  1. पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े होंगे खत्म
  2. फेंगशुई बटरफ्लाई को बेडरूम में लगाना है बेहद फायदेमंद
  3. शादीशुदा जिंदगी में आ जाएगी शांति और खुशहाली

शादीशुदा जिंदगी में परेशान होने पर आजमाएं यह उपाय

अगर आप भी शादीशुदा जिंदगी (Married Life) में लड़ाई-झगड़ों से परेशान हैं और घर में शांति लाना चाहते हैं तो आज जानिए कुछ ऐसे उपाय, जिनकी मदद से आपकी शादीशुदा जिंदगी में शांति और खुशहाली आ जाएगी.

यह भी पढ़ें- Online Dating: Partner ढूंढते समय इन बातों का हमेशा रखें ध्यान, नहीं होगा Fraud

बटरफ्लाई बनाएंगी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल

मान्यताओं के अनुसार, बेडरूम (Bedroom) में दो फेंगशुई बटरफ्लाई (Butterfly Feng Shui) को लगाने से पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा खत्म होता है और प्यार (Love) बढ़ता है. यह बटरफ्लाई बेडरूम (Bedroom) में ऐसी जगह पर लगानी चाहिए, जहां से इनको साफतौर पर देखा जा सके.

इन ज्योतिषीय उपायों से भी सुखी होता है शादीशुदा जीवन

1. सोमवार और शनिवार के दिन गेहूं (Wheat) में काले चने (Black Gram) डालकर पिसवा लें. इससे बनी रोटियों (Roti) के सेवन से पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच लड़ाई-झगड़े खत्म होते हैं और प्रेम (Love) बढ़ता है.

2. खाना बनाते समय हमेशा पहली रोटी (Roti) के चार टुकड़े कर लें. इसको गाय, कुत्ते, कौए और किसी अन्य जानवर को खिला दें.

यह भी पढ़ें- Women In 40s: एक उम्र के बाद घटने लगती है महिलाओं की सेक्स क्षमता, जानिए क्यों

3. ज्योतिष के अनुसार, रविवार की रात को चांदी के गिलास में दूध (Milk) डालकर सिरहाने के पास रख लें और सुबह होने पर इस दूध को बबूल के पेड़ पर चढ़ाएं. ऐसा करने से पति-पत्नी के रिश्ते में नजदीकियां बढ़ती है.

4. शनिवार को पीपल के पेड़ (Peepal Tree) पर सरसों के तेल का दीपक जलाने से भी पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ता है.

5. भगवान शिव (Lord Shiva) और माता पार्वती को रोजाना सफेद फूल चढ़ाएं और भगवान शिव के नाम का जाप करें. ऐसा करने से भी पति-पत्नी के बाच लड़ाई-झगड़े खत्म हो जाते हैं.

लाइफस्टाइल से जुड़े अन्य लेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news