गुलाब से अपने प्यार का करो इजहार, आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत
Advertisement

गुलाब से अपने प्यार का करो इजहार, आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत

प्यार (love) का इजहार करने के लिए आपके पास भी शब्द नहीं है तो गुलाब दूसरा ऑप्शन है. इसके जरिए आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. आज वैलेंटाइन वीक भी शुरू हो चुका है. तो अपने पार्टनर को गुलाब देकर खुश कर सकते हैं. बता दें कि फरवरी का महीना प्यार करने वालों के नाम होता है.

आज है रोज डे

नई दिल्ली: प्यार (love) का इजहार करने के लिए आपके पास भी शब्द नहीं है तो गुलाब दूसरा ऑप्शन है. इसके जरिए आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. आज वैलेंटाइन वीक भी शुरू हो चुका है. तो अपने पार्टनर को गुलाब देकर खुश कर सकते हैं. बता दें कि फरवरी का महीना प्यार करने वालों के नाम होता है. फरवरी की शुरुआत होते ही लोग वैलेंटाइन का इंतजार करते हैं. 

  1. रोज डे के साथ आज से हुई वेलेंटाइन डे की शुरुआत
  2. प्यार से भूरपूर होगा ये हफ्ता
  3. रोज देकर प्यार का करें इजहार

आज है रोज डे

बता दें कि फरवरी महीने में 7 तारीख से प्यार करने वालों के लिए ये 7 दिन बेहद खास होते हैं. यह हफ्ता पार्टनर के लिए और भी खास बन जाता है, जब उसे रोमांटिक अंदाज में विश किया जाता है. 7 फरवरी को वैलेंटाइन वीक (Valentines Week 2022) का पहला दिन होता है. इस दिन को रोज डे के रूप में मनाया जाता है. 

जानें क्यों मनाया जाता है रोज -डे

रोज डे का दिन अपने प्यार का इजहार करने के लिए काफी अच्छा माना जाता है. रोज डे के दिन लोग सामने वाले को गुलाब देकर लोग अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हैं.  अपना प्यार के बारे में बताना का रोज डे एक बहाना होता है. 

कोई भी मना सकता है रोज डे

बता दें कि जरूरी नहीं है कि इस में प्रेमी जोड़े ही एक-दूसरे को गुलाब का फूल दें. कोई भी जैसे दोस्त, पति-पत्नी भी एक-दूसरे के साथ इस रोमांटिक डे को मना सकते हैं. यदि आप किसी के लिए कोई सरप्राइज प्लान कर रहे हैं या फिर किसी दोस्त को रोज डे पर खास बधाई देना चाहते हैं तो आप उन्हें ये रोमांटिक मैसेज भेज सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news