प्रकाश राज का पीएम मोदी पर तंज- '56 इंच भूल जाइए, 55 घंटे भी नहीं संभला कर्नाटक', हो गए ट्रोल
Advertisement

प्रकाश राज का पीएम मोदी पर तंज- '56 इंच भूल जाइए, 55 घंटे भी नहीं संभला कर्नाटक', हो गए ट्रोल

प्रकाश राज पहले भी कई मौकों पर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की आलोचना करते रहे हैं.

प्रकाश राज का पीएम मोदी पर तंज- '56 इंच भूल जाइए, 55 घंटे भी नहीं संभला कर्नाटक', हो गए ट्रोल

नई दिल्ली : कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार बनने का रास्ता जैसे ही साफ हुआ, फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर से भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. हालांकि चुनाव से पहले भी वह भाजपा पर हमलावर रहे हैं. चुनाव से ठीक पहले तो उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कर्नाटक में लोग भाजपा को वोट न करें. लेकिन चुनाव बाद आए परिणामों में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी. लेकिन बहुमत के लायक नंबर उसके पास नहीं थे. अब कांग्रेस और जेडीएस कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही हैं.

  1. प्रकाश राज ने चुनाव से पहले भी भाजपा को वोट न देने की अपील थी
  2. वोटों की गिनती वाले दिन उन्होंने ट्विटर पर कहा था, भाजपा नहीं जीतेगी
  3. उन्होंने दावा किया था कि पीएम के खिलाफ बोलने के कारण बॉलीवुड में उन्हें काम नहीं मिलता

शनिवार को प्रकाश राज ने ट्वीट किया 'कर्नाटक भगवा नहीं होने वाला. ये रंगीन रहेगा. खेल शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया. अब 56 इंच भूल जाइए. 55 घंटे भी कर्नाटक संभाल नहीं सके. सभी लोग अब गंदी राजनीति के लिए तैयार हो जाओ.

प्रकाशराज के इस तीखे हमले के बाद भाजपा की प्रतिक्रिया तो सामने नहीं आई, लेकिन उनके ही ट्विटर अकाउंट पर लोग उन पर टूट पड़े. लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने उन्हें पूरे भारत का नक्शा पोस्ट कर बताया, तो किसी ने उन्हें जोकर बताया.

कुछ लोगों ने तो उन्हें पुराना बयान भी याद दिलाया, जिसमें उन्होंने कहा था, भाजपा यहां 56 सीटें भी हासिल नहीं कर पाएगी.

15 मई को आए नतीजों के बाद भाजपा को कर्नाटक में 104 सीटें मिली थीं. लेकिन बहुमत का आंकड़ा 112 था. कांग्रेस ने यहां 78 और जेडीएस ने 38 सीटें हासिल की थीं. विधानसभा में शक्ति परीक्षण से पहले ही येदियुरप्पा ने इस्तीफा सौंप दिया. इसके बाद कांग्रेस और जेडीएस की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया.

Trending news