Yogi Wedding: 'योगी' नाम के दूल्हे की शादी में धूम, गिफ्ट में मिला 'बुलडोजर'; दिलचस्प है कहानी
Advertisement

Yogi Wedding: 'योगी' नाम के दूल्हे की शादी में धूम, गिफ्ट में मिला 'बुलडोजर'; दिलचस्प है कहानी

Bulldozer For Groom: हमीरपुर (Hamirpur) में हुई योगी साहू (Yogi Sahu) की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. दूल्हे को गिफ्ट में एक बुलडोजर (Bulldozer) दिया गया है.

दूल्हे योगी को गिफ्ट में मिला बुलडोजर

Bulldozer Gift In Wedding: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) से एक अनोखा मामला सामने आ गया है. यहां एक लड़के की शादी (Wedding) हुई है, जिसका नाम योगी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम भी योगी है और इस वजह से हमीरपुर की ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि योगी नामक दूल्हे को गिफ्ट में बुलडोजर (Bulldozer) मिला है. बुलडोजर को सजा-धजाकर शादी समारोह में लाया गया. सोशल मीडिया पर भी लोग योगी नाम के दूल्हे की शादी को लेकर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

इंडियन नेवी में काम करता है दूल्हा

बता दें कि हमीरपुर में योगी साहू (Yogi Sahu) नामक जिस शख्स की शादी हुई है वह इंडियन नेवी (Indian Navy) में काम करता है. योगी साहू की शादी बीते 15 दिसंबर को हुई. योगी की शादी में आए सभी लोग बेहद खुश नजर आए. दूर-दूर तक योगी की शादी की चर्चा हो रही है.

दूल्हे को गिफ्ट में मिला बुलडोजर

दुल्हन के पिता ने बताया कि गिफ्ट में कार देते तो वह खड़ी रहती है, इसीलिए बुलडोजर गिफ्ट किया है. योगी नामक शख्स की शादी सुमेरपुर कस्बे के शिव मैरिज लॉन में हुई.

चर्चा में क्यों है बुलडोजर?

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य में कई बार अवैध कब्जे और अतिक्रमण पर बुलडोजर से एक्शन हुआ है. यूपी सरकार की इस पहल को दूसरे बीजेपी शासित राज्यों में भी फॉलो किया गया है. इस वजह से योगी आदित्यनाथ और बुलडोजर चर्चा में बना रहता है.

किसका नाम है बुलडोजर बाबा?

जान लें कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा भी कहने लगे हैं. योगी आदित्यनाथ के यूपी की कमान संभालने के बाद कई अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चला है. इतना ही नहीं कई बार तो सीएम योगी की रैलियों में भी बुलडोजर दिखाई दिया है और लोग बुलडोजर के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news