Atiq Ahmed: 'योगी आदित्यनाथ रोड इंस्पेक्टर नहीं हैं, गाड़ी पलटने की जिम्मेदारी...', अतीक को यूपी लाने पर बोले गिरिराज
Advertisement

Atiq Ahmed: 'योगी आदित्यनाथ रोड इंस्पेक्टर नहीं हैं, गाड़ी पलटने की जिम्मेदारी...', अतीक को यूपी लाने पर बोले गिरिराज

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद को अपनी हत्या का डर है. साल 2020 में गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया था. कानपुर के बिकरू कांड के बाद से वह फरार चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में उसे मार गिराया. कार से निकलकर फरार होते वक्त विकास दुबे को मारा गया था. अब पुलिस सड़क के रास्ते गैंगस्टर अतीक अहमद को वापस प्रयागराज ला रही है. उसे यूपी आने में 36 घंटे का वक्त लग सकता है. 

Atiq Ahmed: 'योगी आदित्यनाथ रोड इंस्पेक्टर नहीं हैं, गाड़ी पलटने की जिम्मेदारी...', अतीक को यूपी लाने पर बोले गिरिराज

Who is Atiq Ahmed: माफिया डॉन से नेता बने अतीक अहमद को प्रयागराज लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम अहमदाबाद की साबरमती जेल पहुंच गई है. साबरमती जेल में बंद अतीक को उमेश पाल के अपहरण के एक पुराने मामले में वापस प्रयागराज लाया जा रहा है, जिसमें वह मुख्य आरोपी है. अतीक को एक पुलिस वैन में वापस उत्तर प्रदेश लाया जाएगा और 1,275 किलोमीटर की सड़क यात्रा के दौरान एक अन्य एस्कॉर्ट वैन उसके साथ जाएगी.इसे लेकर यूपी में सियासत गरमा गई है. विपक्ष के बयानों को लेकर अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोई रोड इंस्पेक्टर नहीं हैं, जो यह भरोसा दें कि जिस पुलिस वैन में अतीक को लाया जा रहा है, वह पलटेगी नहीं. 

अतीक को हत्या का डर

दरअसल अतीक अहमद को अपनी हत्या का डर है. साल 2020 में गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया था. कानपुर के बिकरू कांड के बाद से वह फरार चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में उसे मार गिराया. कार से निकलकर फरार होते वक्त विकास दुबे को मारा गया था. अब पुलिस सड़क के रास्ते गैंगस्टर अतीक अहमद को वापस प्रयागराज ला रही है. उसे यूपी आने में 36 घंटे का वक्त लग सकता है. 

इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने अपने मंत्रियों को इस बारे में सूचना दे दी होगी, जिसके बाद वह गाड़ियां पलटने जैसे बयान दे रहे हैं.  गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कारण उत्तर प्रदेश में गुंडों और माफियाओं में खौफ भर गया है. वह किसी से रंजिश नहीं पालते हैं. उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को आरोपी बनाया गया है. अतीक गुजरात की साबरमती जेल में कैद है. जबकि अशरफ बरेली जेल में बंद है. अब अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news