Crime News: आरी से किए महिला के टुकड़े! नोएडा-दिल्ली में अवशेष मिलने से हड़कंप, अब पुलिस लेगी ये एक्शन
Advertisement

Crime News: आरी से किए महिला के टुकड़े! नोएडा-दिल्ली में अवशेष मिलने से हड़कंप, अब पुलिस लेगी ये एक्शन

Noida Body Recovered: नोएडा और दिल्ली दोनों जगहों पर महिला के शव के अवशेष बरामद (Women Body Recovered) किए गए हैं. आशंका जताई जा रही है कि ये एक ही महिला के हो सकते हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Crime News: आरी से किए महिला के टुकड़े! नोएडा-दिल्ली में अवशेष मिलने से हड़कंप, अब पुलिस लेगी ये एक्शन

Delhi Crime Latest News: नोएडा (Noida) और दिल्ली (Delhi) में शव के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया है. आशंका जताई जा रही है कि शव के ये टुकड़े एक ही महिला के हो सकते हैं. पुलिस अब इनकी पहचान के लिए डीएनए टेस्ट कराने जा रही है. इसी से शव की पहचान हो पाएगी. 4 दिन पहले नोएडा के सेक्टर 8 में और इसी तरह दिल्ली के सरांय काले खां में शव के टुकड़े मिले हैं. पुलिस को शक है कि हत्यारे ने शव के टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर फेंका है. हो सकता है कि उसने कुछ अवशेष नोएडा और कुछ दिल्ली में फेंके हों. ये पुलिस को गुमराह करने की साजिश के तहत किया जा सकता है. नोएडा सेक्टर-8 और सरांय काले खां में सिर्फ 12 किलोमीटर की दूरी है. आइए इस खौफनाक केस की बारीकियों के बारे में जानते हैं.

नाले से शव के टुकड़े बरामद

बता दें कि नोएडा के सेक्टर 8 में गत्ता बनाने की फैक्ट्री के पास नाले में बीते गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे एक शव के अवशेष मिले थे. आशंका जताई गई कि ये किसी महिला के हैं. पुलिस ने मौके से शव के दो पैर और एक हाथ बरामद किया. फेज वन कोतवाली को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. नाले की सफाई करवाकर शव के टुकड़ों को बाहर निकाला गया.

4 से 5 दिन पुराने लग रहे अवशेष

शव के अवशेष मिलने के बाद डीसीपी हरीश चंदर ने कहा कि सेक्टर-8 के नाले में मानव शरीर के कुछ अंग पाए गए हैं. देखने में 4 से 5 दिन पुराने लग रहे हैं. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. महिला की बॉडी के टुकड़ों को कब्जे में लेकर जांच के खातिर भेज दिया गया है. बॉडी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है.

कटे हाथ में थीं चूड़ियां

उन्होंने आगे कहा कि शव के कटे हाथ में चूड़ियां और एक घड़ी मिली है. इस खौफनाक वारदात को जिसने भी अंजाम दिया है उसको छोड़ा नहीं जाएगा. वो चाहे जो भी हो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच की जा रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news