Rajasthan: जनता के आगे घुटनों के बल क्यों बैठे पीएम मोदी? अशोक गहलोत ने बताई ये बड़ी वजह
Advertisement

Rajasthan: जनता के आगे घुटनों के बल क्यों बैठे पीएम मोदी? अशोक गहलोत ने बताई ये बड़ी वजह

PM Modi Knelt: प्रधानमंत्री आबू रोड पर एक सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इसे संबोधित नहीं किया क्योंकि वह कार्यक्रम स्थल पर देरी से पहुंचे.

Rajasthan: जनता के आगे घुटनों के बल क्यों बैठे पीएम मोदी? अशोक गहलोत ने बताई ये बड़ी वजह

PM Modi Sirohi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजस्थान के सिरोही जिले में सभा को संबोधित न कर पाने पर माफी मांगने का वाकया सुर्खियों में छाया हुआ है. अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के इस अंदाज पर चुटकी ली है. कांग्रेस के दिग्गज ने कहा कि प्रधानमंत्री उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार (1 अक्टूबर, 2022) को कहा कि वह उनसे विनम्र दिखना चाहते हैं. गहलोत ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी चीजों को प्रदर्शित करने के बजाय उन्हें देश के लोगों को भाईचारे और प्रेम का संदेश देना चाहिए.

पीएम मोदी ने मांगी माफी

प्रधानमंत्री आबू रोड पर एक सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इसे संबोधित नहीं किया क्योंकि वह कार्यक्रम स्थल पर देरी से पहुंचे. देरी से पहुंचने के कारण उन्होंने जनता से माफी मांगी और कहा कि उन्हें लाउडस्पीकर के नियमों का पालन करना होगा. इसके बाद उन्होंने माफी मांगी और सभा के सामने तीन बार घुटने टेके.

अशोक गहलोत ने साधा निशाना

अशोक गहलोत ने कहा कि वह (मोदी) जानते हैं कि राजस्थान में अशोक गहलोत की छवि एक बहुत ही विनम्र और साधारण व्यक्ति की है. बचपन से ही मेरी यही छवि रही है. मोदी जी इससे कैसे लड़ेंगे? वह मुझसे ज्यादा विनम्र दिखना चाहते थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी विनम्र होने के साथ-साथ देशवासियों को भाईचारे और प्रेम का संदेश भी दें. लेकिन वह यह संदेश नहीं देते हैं. वह मेरी सलाह का पालन नहीं कर रहे हैं. आप तीन बार घुटने टेककर क्या संदेश देना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि अगर मोदी ने लोगों से सद्भाव फैलाने की अपील की होती तो वह प्रधानमंत्री को फोन कर बधाई देते. केवल घुटने क्यों टेके? बस यह बताने के लिए कि मैं भी अशोक गहलोत की तरह विनम्र हूं?

पीएम ने किया वादा

इससे पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने सभा से वादा किया कि वह फिर से सिरोही आएंगे. पीएम मोदी ने बिना माइक और लाउडस्पीकर के बोलते हुए कहा कि मुझे पहुंचने में देर हो गई. रात के 10 बजे हैं. मेरी अंतरात्मा कहती है कि मुझे नियमों का पालन करना चाहिए. इसलिए, मैं आपके सामने माफी मांगता हूं. उन्होंने कहा कि लेकिन, मैं आपसे वादा करना चाहता हूं कि मैं यहां फिर से आऊंगा और आपने मुझे जो प्यार और स्नेह दिया है, उसे ब्याज के साथ चुकाऊंगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news