82 के रिटायर्ड PWD अधिकारी को हुआ 36 साल की विधवा से प्यार, बेटा भी शादी में हुआ शामिल
Advertisement

82 के रिटायर्ड PWD अधिकारी को हुआ 36 साल की विधवा से प्यार, बेटा भी शादी में हुआ शामिल

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक अनोखी शादी हुई जहां 82 साल का दूल्हा और 36 साल की दुल्हन बनी. इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा. 

Representative image

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक 82 साल के बुजुर्ग अपने से 46 वर्ष छोटी विधवा महिला को दिल दे बैठे. बुजुर्ग पीडब्ल्यूडी से रिटायर्ड हैं जिनका कोई नहीं है तो वहीं महिला विधवा है और उसका एक बेटा भी है. 

  1. 82 साल के शख्स ने की शादी 
  2. 36 साल की हैं दुल्हन 
  3. एक बच्चे की विधवा मां है दुल्हन 

लंबे वक्त की दोस्ती के बाद कर ली शादी 

दोनों ने एक लंबे वक्त की दोस्ती के बाद शुक्रवार को कोर्ट मैरिज करने का निर्णय लिया और एक-दूसरे का सहारा बन गए. जैसे ही दोनों के शादी करने की सूचना फैली तो शुक्रवार दोपहर कोर्ट परिसर में इस अनोखी शादी को देखने व फोटो- वीडियो बनाने के लिए भीड़ लग गई लेकिन भीड़ व मीडिया को देख दोनों नाराज हो गए. 

भीड़ को देखकर नाराज हो गया कपल

बुजुर्ग ने कहा कि हमें मनोरंजन का साधन न समझे. हमने आपसी सहमति से आवेदन देकर विवाह किया है. मुझे 28 हजार पेंशन मिलती है और हम एक-दूसरे का सहारा बने हैं.

बता दें कि पीडब्ल्यूडी सेक्शन हेड पोस्ट पर रहकर वर्ष 1999 में रिटायर्ड हुए 82 साल के बुजुर्ग शहर के वल्लभ नगर में रहते हैं. पत्नी व बच्चे नहीं होने से वे लंबे वक्त से अकेले ही रहते हैं और उन्हें 28 हजार रुपये पेंशन मिलती है. 

एडीएम की मौजूदगी में शादी की

बुजुर्ग की दोस्ती शहर की शास्त्री नगर निवासी महिला से हुई जो कि 36 साल की हैं. वे 46 साल छोटी हैं. महिला का एक 6 साल का बेटा है और वह विधवा है. कोई सहारा न होने से दोनों एक-दूसरे को दोस्ती के बाद दिल दे बैठे और विवाह बंधन में बंधने का निर्णय लिया. वे रिश्तेदार के साथ एडीएम कोर्ट परिसर पहुंची और एडीएम की मौजूदगी में शादी की. 

एडीएम संतोष टैगोर ने जानकारी देते हुए बताया कि एक आवेदन मिला था जिसके अनुरूप जांच के बाद दोनों की सहमति से कोर्ट ने कार्यवाही की है. बुजुर्ग की उम्र 80 वर्ष से अधिक है तो वहीं महिला की उम्र 35 से 45 के बीच है. दोनों उज्जैन जिले के निवासी हैं. दोनों ने अपनी पहचान गुप्त रखने की बात कही है. 

LIVE TV

Trending news