Valentines Day Horror Story: 'वेलेंटाइन डे' की खूबसूरत रात बदली भयावह मंजर में, क्या होना था और क्या हो गया
Advertisement

Valentines Day Horror Story: 'वेलेंटाइन डे' की खूबसूरत रात बदली भयावह मंजर में, क्या होना था और क्या हो गया

 Samastipur News: 

फाइल

Bihar murder ans suicide case: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले के हलई थाना क्षेत्र में वेलेंटाइन डे की रात (Valentines Day's night) एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर खुद भी गले में फंदा लगाकर फांसी के फंदे पर झूल गया. मृतक दंपति के पांच छोटे छोटे बच्चे हैं. पुलिस के मुताबिक, जोरपुरा गांव निवासी लालबाबू सदा (41) मंगलवार की रात अपनी पत्नी सामो देवी के साथ एक कमरे में सोया था जबकि उसकी बूढ़ी मां उसके पांच बच्चे को पास के ही एक बरामदे में सोई थी.

धारदार हथियार से पत्नी का गला काटा

बताया जाता है कि आरोपी लालबाबू ने बीती रात को धारदार हथियार से अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और खुद भी गले में फंदा लगाने के बाद वो खिड़की के सहारे झूल गया. घटना की जानकारी बुधवार सुबह उस वक्त मिली जब उसके बच्चे घर के अंदर गए. उसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना हलई पुलिस को दी. सूचना मिलते ही हलई पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गयी.

मानसिक रूप से विक्षिप्त था लालबाबू?

हलई के थाना प्रभारी पवन कुमार ने बुधवार को बताया कि लालबाबू मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अभी पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. इस बीच ये जानकारी सामने आ रही है कि मृतक के पिता का निधन पूर्व में ही हो गया था. इसके बाद पूरा परिवार सरकार द्वारा मिले आवास में रहता था. पूरे परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी दोंनो पति-पत्नी के ऊपर थी.

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी IANS के साथ)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news