उत्तराखंड चुनाव: BJP का थीम सॉन्ग लॉन्च, दिखी देवभूमि की संस्कृति और हर क्षेत्र की झलक
Advertisement

उत्तराखंड चुनाव: BJP का थीम सॉन्ग लॉन्च, दिखी देवभूमि की संस्कृति और हर क्षेत्र की झलक

Uttarakhand Assembly Election 2022: उत्तराखंड विधान सभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा ने अपना थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

उत्तराखंड चुनाव: BJP का थीम सॉन्ग लॉन्च, दिखी देवभूमि की संस्कृति और हर क्षेत्र की झलक

नई दिल्ली: उत्तराखंड में विधान सभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी हलचल तेज है. इस क्रम में भाजपा ने आज रविवार को उत्तराखंड के लिए एक थीम सॉन्ग लॉन्च किया है. इस थीम सॉन्ग में आपको देवभूमि के हर क्षेत्र की झलक देखने को मिलेगी. इसमें बादलों को चीरते विशाल पर्वत और गंगा की निर्मल-अविरल धारा उत्तराखंड की खूबसूरती बयां कर रहे हैं. वहीं, ऋषि-मुनियों के दृश्यों से भाजपा के थीम सॉन्ग में देवभूमि के आध्यात्मिक इतिहास को भी बखूबी दिखाया गया है. सबसे खास बात यह कि इस थीम सॉन्ग में उत्तराखंड के प्रति देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का असीम लगाव साफ झलकता है.   

  1. उत्तराखंड चुनाव को लेकर भाजपा का थीम सॉन्ग
  2. अनिल बलूनी ने ट्वीट किया थीम सॉन्ग
  3. दिखा पीएम मोदी का उत्तराखंड के प्रति लगाव

अनिल बलूनी ने ट्वीट किया थीम सॉन्ग

भाजपा के राज्य सभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने अपने ट्विटर हैंडल से भाजपा के थीम सॉन्ग को ट्वीट किया है. उन्होंने भाजपा के थीम सॉन्ग का वीडियो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा, 'आज @BJP4India की ओर से उत्तराखंड के लिए एक थीम सॉन्ग जारी किया गया है. ये गीत देवभूमि व वीरभूमि उत्तराखंड के प्रति आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हृदय के भाव को, उनकी श्रद्धा को दर्शाता है. आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अगला दशक उत्तराखंड का.'

'अत्यंत ही गर्व का पल'

इससे पहले थीम सॉन्ग को लॉन्च करने की जानकारी देते हुए अनिल बलूनी ने कहा था कि देश के चुनावी इतिहास में इससे बेहतर शायद ही कोई थीम सॉन्ग बना हो. यह उत्तराखंड की जनता के लिए अत्यंत ही गर्व का पल होगा.

उत्तराखंड में इस बार कांटे की टक्कर

Zee News के ओपिनियन पोल के अनुमान के मुताबिक उत्तराखंड में इस बार भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. वहीं ओपिनियन पोल में लोगों ने अपने पसंदीदा सीएम के बारे में भी राय रखी है. उत्तराखंड के गढ़वाल क्षेत्र में पसंदीदा सीएम की रेस में 43% के साथ हरीश रावत सबसे आगे हैं. वहीं, पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में 23% लोगों ने वोट किया है. इसके बाद  अनिल बलूनी 17% और सबसे पीछे 08% के साथ कर्नल अजय कोठियाल (आप) हैं.

कुमाऊं में सीएम पद पर जनता का मत

वहीं, कुमाऊं में  सीएम पद पर जनता ने सबसे ज्यादा हरीश रावत पर भरोसा जताया है. उन्हें 41%, पुष्कर सिंह धामी (भाजपा) को 26%,  अनिल बलूनी (भाजपा) को 14%, कर्नल अजय कोठियाल (आप) 10% और अन्य के लिए 9% लोगों ने वोट किया है.

LIVE TV

Trending news