BJP ने पर्रिकर फैमिली को हमेशा दिया सम्मान, उत्पल स्वीकार करें पार्टी का ऑफर: देवेंद्र फडणवीस
Advertisement

BJP ने पर्रिकर फैमिली को हमेशा दिया सम्मान, उत्पल स्वीकार करें पार्टी का ऑफर: देवेंद्र फडणवीस

मनोहर पर्रिकर के परिवार को बीजेपी का परिवार बताते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पार्टी ने उन्हे 2 विधान सभा सीटों से  का विकल्प दिया था, जिसमें से एक को वह मना कर चुके हैं. दूसरी सीट को लेकर मुझे लगता है कि उन्हें यह मान लेना चाहिए.

फोटो: (सोशल मीडिया)

पणजी: गोवा (Goa) के बीजेपी चुनाव प्रभारी एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने गोवा के दिवगंत पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के परिवार को बीजेपी (BJP) का परिवार बताते हुए कहा, 'पार्टी में पर्रिकर फैमिली को हमेशा सम्मान मिला है और उनके बेटे उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) को पार्टी का प्रस्ताव स्वीकार कर लेना चाहिए.'

  1. गोवा के प्रभारी का ऑफर
  2. BJP ने हमेशा दिया सम्मान
  3. 'बात मानें उत्पल पर्रिकर': फडणवीस

उत्पल स्वीकार करें प्रस्ताव: देवेंद्र फडणवीस

गोवा बीजेपी के दिग्गज नेता रह चुके और दिवगंत पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर के पणजी से टिकट मांगने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि पणजी से पार्टी ने वर्तमान विधायक को ही उम्मीदवार बनाया है. मनोहर पर्रिकर के परिवार को बीजेपी का परिवार बताते हुए फडणवीस ने कहा कि पार्टी ने उन्हे 2 अन्य विधान सभा सीट का विकल्प दिया था, जिसमें से एक के बारे में वह पहले ही मना कर चुके हैं. दूसरी सीट को लेकर अभी उनसे बातचीत चल रही है और मुझे लगता है कि उन्हें यह ऑफर मान लेना चाहिए. 

'कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ जनता का विश्वास भी खो चुकी है'

गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में गोवा के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची को जारी करने के बाद मीडिया से बात करते हुए फडणवीस ने बताया कि बीजेपी ने गोवा में स्थिरता देने का काम किया है और पार्टी मनोहर पर्रिकर द्वारा देखे गए स्वर्णिम गोवा के सपने को साकार करने के लिए लगातार काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- सपा के घर में BJP की सेंधमारी, मुलायम के रिश्तेदार प्रमोद गुप्ता भाजपा में शामिल

उन्होने कांग्रेस पर गोवा की छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ जनता का विश्वास भी खो चुकी है. ममता बनर्जी की पार्टी पर सूटकेस के बल पर गोवा में खरीद-फरोख्त की राजनीति के जरिए पार्टी का विस्तार करने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि जनता उन्हे पहले ही नकार चुकी है. फडणवीस ने आम आदमी पार्टी पर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी झूठ की बुनियाद पर खड़ी है. पिछली बार भी गोवा की जनता ने इसे नकारा था और इस बार फिर से नकारने जा रही है.

ये भी पढ़ें- थाने पहुंची महिला को इंसपेक्टर का शर्मनाक ऑफर, कहा- '5 लाख घूस दो या बनाओ संबंध'

BJP का चुनावी गणित

गोवा को लेकर 34 उम्मीदवारों की पहली सूची को जारी करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सैंकलिम विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. उन्होने पार्टी द्वारा इस पहली सूची में 6 विधायकों का टिकट काटने की जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी ने गोवा में सामान्य सीट पर भी 3 एसटी समुदाय के व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा 1 सामान्य सीट पर एससी समुदाय के उम्मीदवार को भी उतारा गया है. उन्होने बताया कि गोवा के लिए पार्टी की इस पहली सूची में घोषित 34 उम्मीदवारों में से 11 ओबीसी , 2 एससी और 9 अल्पसंख्यक ईसाई समुदाय से आते हैं.

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और गोवा के बीजेपी चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, दोनों ने बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची को जारी करते हुए यह दावा भी किया कि बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाने जा रही है. गोवा में 14 फरवरी को नई विधान सभा के गठन के लिए चुनाव होना है.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

LIVE TV

 

Trending news