संभल: 7 बेटियों के पिता का था साली से अवैध संबंध, बाधा बन रही पत्नी की नृशंस हत्या, गिरफ्तार
Advertisement

संभल: 7 बेटियों के पिता का था साली से अवैध संबंध, बाधा बन रही पत्नी की नृशंस हत्या, गिरफ्तार

एसपी चक्रेश मिश्र ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मदाला गांव में तीन दिन पहले जोगेन्द्री नाम की महिला का शव मक्के के खेत में मिला था. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अंतर सिंह

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में महिला की हुई नृशंश हत्या हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में मृतक महिला के पति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पति ने अवैध संबंधों में बाधक बनने पर अपनी पत्नी की खुरपी से गला रेत कर नृशंस  हत्या कर दी थी. यही नहीं आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस ने महिला की हत्या के मामले की बारीकी से तफ्तीश कर आरोपी के मंसूबों को नाकाम कर पित को गिरफ्तार कर लिया. अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया शख्श 7 बेटियों का पिता है. 

मक्के के खेत में मिला था शव 
मामला संभल जिले में असमोली थाना इलाके के मदाला गांव का है. एसपी चक्रेश मिश्र ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मदाला गांव में तीन दिन पहले जोगेन्द्री नाम की महिला का शव मक्के के खेत में मिला था. महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी. महिला की नृशंस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई थी. जिले के एसपी चक्रेश मिश्र ने मौके पर पहुंचकर घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को महिला की हत्या के जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे.

अब UP में  दुकान-मकान या जमीन का स्टांप पता करना हुआ आसान, ऐसे ले सकते हैं जानकारी 

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज करा दिया था केस 
पुलिस ने बताया कि मृतक महिला जोगेन्द्री के पति अंतर सिंह ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद महिला की हत्या की तफ्तीश शुरू की तो तफ्तीश के दौरान महिला के पति अतर सिंह पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने अंतर सिंह से सख्ती से पूछ-ताछ की तो वह पसीज गया. 

मां की डांट से भागी लड़की से दरिंदगी, 6 आरोपी गिरफ्तार, थाने में बेटी से लिपटकर रोने लगी मां

खेत में ले जाकर खुर्पी से कर दी हत्या 
अतर सिंह ने अपनी पत्नी जोगेन्द्री की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया. अपनी पत्नी की हत्या का गुनाह कबूल करने पर पुलिस ने अतर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. जोगेन्द्री की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अतर सिंह ने पुलिस को बताया की उसके अपनी पत्नी जोगेन्द्री की बहन से अवैध संबंध हो गए थे जिसकी जानकारी उसकी पत्नी जोगेन्द्री को हो गई थी. जोगेन्द्री उसके अवैध संबंधों में बाधक बन रही थी जिसकी बजह से उसने साजिश के तहत खेत पर काम के बहाने से ले जाकर खुरपी से गला काटकर हत्या कर दी.

छुट्टी में घर आए एयरफोर्स जवान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

7 बेटियों का पिता है अंतर सिंह 
 तमाम चालाकी के बावजूद आरोपी अंतर सिंह पुलिस की नजरों से बच नहीं पाया पुलिस ने घटना की बारीकी से तफ्तीश कर अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी अतर को सिंह जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पत्नी जोगेन्द्री के खून से अपने हाथ रंगने वाला अतर सिंह 7 बेटियों का पिता है. उसकी इस करतूत से उसकी बेटियो का भविष्य अंधकार मई हो गया है.  

VIRAL VIDEO: किसान ने चारा काटने के लिए किया देसी जुगाड़ का ईजाद, चारों ओर हो रही चर्चा

WATCH LIVE TV

Trending news