सदन में एक बार फिर गूंजा लाल टोपी का मुद्दा, हाथरस के बहाने सपा पर खूब बरसे CM योगी
Advertisement

सदन में एक बार फिर गूंजा लाल टोपी का मुद्दा, हाथरस के बहाने सपा पर खूब बरसे CM योगी

सीएम योगी ने कहा कि पार्टी किस तरह से लोगों को बचा रही है. यह प्रश्न भी साबित हुआ है कि टोपी वाला कौन? सोशल मीडिया पर कल दिनभर चल रहा था कि लाल टोपी वाला कौन? ये हाथरस की घटना ने कल इस टोपी वाले को फिर से कटघरे में खड़ा किया है. 

योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश (फाइल फोटो)

लखनऊ: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने हाथरस केस के बहाने सपा पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि हाथरस की घटना ने लाल टोपी को फिर से कटघरे में खड़ा किया है. समाजवादी पार्टी के साथ उस अपराधी का क्या सम्बंध है? हर अपराधी के साथ समाजवादी पार्टी का नाम क्यों जुड़ जाता है? इस पर समाजवादी क्यों कुछ नहीं बोलते. सीएम योगी सदन में विपक्ष के सवालों का जवाब दे रहे थे.

हाथरस किसान हत्या का मुख्यारोपी बताया जा रहा सपा नेता, बडे़ नेताओं के साथ फोटो वायरल

नेता प्रतिपक्ष और नेता सदन में नोकझोंक
सीएम योगी ने कहा कि पार्टी किस तरह से लोगों को बचा रही है. यह प्रश्न भी साबित हुआ है कि टोपी वाला कौन? सोशल मीडिया पर कल दिनभर चल रहा था कि लाल टोपी वाला कौन? ये हाथरस की घटना ने कल इस टोपी वाले को फिर से कटघरे में खड़ा किया है. क्या सपा का उसके साथ संबंध नहीं है क्या और हर अपराधी के साथ समाजवादी पार्टी का नाम क्यों जुड़ जाता है? मैं यही पूछना चाहता हूं, ये कौन-सी मजबूरी है. सपा बताए. 

चरित्र शंका में पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से कुचलकर मार डाला, तीसरी बेटी गंभीर

सीएम योगी ने पूछा-सपा नेताओं के पोस्टर में आरोपी का फोटो क्यों?
इस पर नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा सांसद के साथ हाथरस अपराधी का फोटो दिखाते हुए हंगामा किया. नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा सांसद के साथ अपराधी का फ़ोटो दिखाया तो इस पर नेता सदन और नेता प्रतिपक्ष में तीखी नोकझोंक भी हुआ. 
इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि आज समाजवादी की पार्टी की वहां रैली होनी है. पार्टी के नेताओं के साथ पोस्टर में अपराधी का फोटो लगाया गया है. ये क्या साबित करता है? योगी ने पूछा कि इस पर नेता प्रतिपक्ष जवाब दे. 

सिर्फ 42 रुपये में आपका भविष्य सुरक्षित करेगी मोदी सरकार की ये स्कीम, ऐसे उठाएं फायदा

पीड़िता खुद बता किस पार्टी से हैं आरोपी के संबंध- योगी
सीएम योगी ने फिर विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि महोदय ये अलीगढ़ में ये पोस्टर होर्डिंग्स क्यों लगाए गए हैं. कैसे लगा दिए. ये एक दिन में नहीं लगे हैं. आज समाजवादी पार्टी का सम्मेलन है. पीड़िता भी कह रही है कि आरोपी का संबंध किससे है. क्या हम सच को झुठलाना चाहते हैं. समाजवादी आंदोलन को पार्टी ने अस्वभाविक आंदोलन बना दिया. सपा में सच को स्वीकार करने की क्षमता है और न ही आदत है. 

WATCH LIVE TV

Trending news