बाहुबली विधायक विजय मिश्रा एंड फैमिली की बढ़ीं मुश्किलें, रिश्तेदार ने दर्ज कराया एक और मुकदमा
Advertisement

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा एंड फैमिली की बढ़ीं मुश्किलें, रिश्तेदार ने दर्ज कराया एक और मुकदमा

विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने पुलिस को तहरीर दी. उन्होंने आरोप लगाया है कि विजय मिश्रा, उनकी दो बेटियां और अन्य सहयोगियों के द्वारा एक दर्जन से अधिक वाहन हड़प लिए गए हैं.

विधायक विजय मिश्रा. (फाइल फोटो)

भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और उनके परिजनों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. पुलिस ने विजय मिश्रा समेत  सात लोगों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया. यह मुकदमा विधायक के ही एक रिश्तेदार की तहरीर पर दर्ज हुआ है. रिश्तेदार ने विधायक, उनके परिजनों और करीबियों पर एक दर्जन से अधिक वाहनों को हड़पने का आरोप लगाया है. बता दें कि विजय मिश्रा भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने पुलिस को तहरीर दी. उन्होंने आरोप लगाया है कि विजय मिश्रा, उनकी दो बेटियां और अन्य सहयोगियों के द्वारा उनके एक दर्जन से अधिक वाहन हड़प लिए गए हैं. इन वाहनों में डंपर और कई कारें शामिल है. इन लोगों द्वारा वाहनों का उपयोग भी किया जा रहा है. तहरीर के आधार पर गोपीगंज कोतवाली में पुलिस ने संबंधित धाराओं में विधायक, उनकी बेटी रीमा पांडे और दूसरी बेटी सीमा पांडे समेत कुल 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- कानपुर: अफगानिस्तान में फंसी भारत की बेटी को ससुराल वाले भेजने को हुए तैयार, जल्द लौटेगी हिना

 

हाल ही में कोर्ट ने इस मामले में तय किए आरोप 
बीते ही दिनों प्रयागराज एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने विंध्यवासिनी देवी मंदिर के पुरोहित और पूर्व सभासद से रंगदारी मांगने और धमकी देने के मामले में माफिया के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं. इसके साथ ही मुकदमा चलाने का आदेश दिया है. बता दें योगी सरकार द्वारा चलाए गए माफिया विरोधी अभियान के तहत भी विजय मिश्रा पर शिकंजा कसा गया था. भदोही से लेकर प्रयागराज तक कई अवैध संपत्तियों का ध्वस्तीकरण किया गया.

ये भी पढ़ें- 'CM योगी आदित्यनाथ से बड़ा कोई भी गौ भक्त नहीं, गायों के सरंक्षण और संवर्धन को लेकर काम कर रहे हैं'

दर्ज हैं कई मुकदमे
भदोही जिले में विधायक और उसके बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ रेप का भी एक केस दर्ज है. इसके अलावा बाहुबली पर मर्डर, अटेंप्ट टू मर्डर, रंगदारी, जबरन कब्जा करने के कुल 76 मुकदमे दर्ज हैं. हालांकि, इनमें से काफी केस बंद हो चुके हैं और कई मामले विचाराधीन हैं. 

ये भी पढ़ें- UP में बीते 24 घंटे में कोरोना के 36 नए मामले, 63 जिलों में नहीं मिला एक भी केस, एक्टिव केस में भी गिरावट

WATCH LIVE TV

Trending news