उत्तराखंड बीजेपी में अंतर्कलह! हरक सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री, उमेश शर्मा काऊ ने पार्टी से दिया इस्तीफा
Advertisement

उत्तराखंड बीजेपी में अंतर्कलह! हरक सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री, उमेश शर्मा काऊ ने पार्टी से दिया इस्तीफा

 कैबिनेट मन्त्री हरक सिंह रावत ने दिया कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. सूत्रों के मुताबिक वह कैबिनेट बैठक बीच में छोड़कर गुस्से में बाहर निकल गए. वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर है कि उमेश शर्मा काऊ ने भी भाजपा से इस्तीफा दे दिया है. 

हरक सिंह रावत (L), उमेश शर्मा काऊ (File Photo).

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस के बाद बीजेपी में भी अंतर्कलह सामने निकलकर आई है. कैबिनेट मन्त्री हरक सिंह रावत ने दिया कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. सूत्रों के मुताबिक वह कैबिनेट बैठक बीच में छोड़कर गुस्से में बाहर निकल गए. वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर है कि उमेश शर्मा काऊ ने भी भाजपा से इस्तीफा दे दिया है. 

बता दें, हरक सिंह रावत के पास वर्तमान में उत्तराखंड में वन एवं पर्यावरण, लेबर और स्किल डेवलपमेंट मंत्रालय है. इससे पहले कैबिनेट मंत्री रहे यशपाल आर्य ने पिछले महीने ही अपने पुत्र संजीव आर्य के साथ वापस कांग्रेस जॉइन कर ली थी. जिसके बाद से सियासी बाजार में उनके कांग्रेस में वापसी के चर्चे होते रहते हैं, इसी बीच उनके मंत्री पद से इस्तीफा देने की खबर आई है. 

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने  हरक सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काऊ के भाजपा से इस्तीफा देने की खबर से इनकार किया है. हालांकि, उन्होंने कैबिनेट बैठक में हरक सिंह की नाराजगी की बात स्वीकार की है. 

WATCH LIVE TV

Trending news