UKD ने कांग्रेस नेता हरीश रावत को दिया पार्टी जॉइन करने का ऑफर, बस जवाब का है इंतजार
Advertisement

UKD ने कांग्रेस नेता हरीश रावत को दिया पार्टी जॉइन करने का ऑफर, बस जवाब का है इंतजार

काशी सिंह ऐरी ने कहा कि अगर हरीश रावत कांग्रेस से इस्तीफा देते हैं तो वह सबसे पहले उनकी पार्टी यूकेडी उनका स्वागत करेगी. 

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष काशी ऐरी.

देवेंद्र सिंह बिष्ट/अल्मोड़ा: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Election 2022) में अब कुछ ही महीनों का समय बाकी है. इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) के ट्वीट ने प्रदेश का सियासी माहौल गर्म कर दिया है. वहीं, उनके ट्वीट के बाद उत्तराखंड क्रांति दल (UKD) के केंद्रीय अध्यक्ष काशी ऐरी (Kashi Airy) ने बयान देकर इस माहौल को हवा देने की कोशिश की है. काशी सिंह ऐरी का कहना है कि अगर हरीश रावत कांग्रेस (Uttarakhand Congress) से इस्तीफा देते हैं, तो यूकेडी सबसे पहले उनका पार्टी में स्वागत करेगी. 

हरीश रावत के घर जाकर की थी मुलाकात 
काशी सिंह ऐरी आज अल्मोड़ा में यूकेडी के प्रत्याशी भानु जोशी की चुनावी जनसभा में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत से उनके आवास में जाकर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने हरीश रावत से कहा कि आप उत्तराखंडियत की बात करते हैं, जो बहुत अच्छी बात है. भाजपा और कांग्रेस में रहकर उत्तराखंडियत की रक्षा नहीं की जा सकती है. इस बारे में आप सोचिएगा. 

ये भी पढ़ें- पीएम ने साल 2021 में UP के लोगों को दी ये बड़ी सौगात, यहां जानें क्या-क्या मिला

बस हरीश रावत के जवाब का है इंतजार 
ऐरी ने कहा कि फिलहाल इसका जवाब हरीश रावत ने हंसकर दिया है. उन्हें हरदा के जवाब का इंतजार है. उन्होंने कहा कि अगर हरीश रावत कांग्रेस से इस्तीफा देते हैं तो वह सबसे पहले उनका स्वागत करेंगे और कहेंगे "आईये अब मिलकर उत्तराखंडियत को बचाते हैं. उसके लिए संघर्ष करते हैं."

उत्तराखंड की राजनीति में मचा हड़कंप 
उत्तराखंड के चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रभारी हरीश रावत के बुधवार के सिलसिलेवार ट्वीट्स ने सियायी गलियारों में पारा बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर हरीश रावत ने पार्टी के अंदर हो रही गुटबाजी को लेकर दुख जताते हुए लिखा था कि उनके संगठन के लोग ही उनके काम में अड़चन बन रहे हैं. उनके इस ट्वीट के बाद से ही उत्तराखंड की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है. पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें...

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के गले की हड्डी बने हरीश के उग्र ट्वीट, समर्थन में प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल​

WATCH LIVE TV

Trending news