देवभूमि में अगर कोई 'हिंदू' की परिभाषा नहीं जानता तो उस पार्टी को सत्ता में आने का अधिकार नहीं-सीएम योगी
Advertisement

देवभूमि में अगर कोई 'हिंदू' की परिभाषा नहीं जानता तो उस पार्टी को सत्ता में आने का अधिकार नहीं-सीएम योगी

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश सुरक्षित बन गया है. आज मैं आपसे अपील करने आया हूं क्योंकि ये मेरा जन्मस्थान है, और सीमांत प्रदेश भी है जो रष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है. उत्तराखंड में अगर भाजपा सरकार नहीं होगी तो ये माफ़िया अपराधियों की शरणस्थली बन जाएगी.

सीएम योगी का टिहरी में संबोधन

देहरादून: उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा का चुनाव प्रचार आज शनिवार शाम छह बजे थम जाएगा. प्रचार थमने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, सचिन पायलट, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित कई दिग्गज चुनाव मैदान में हुंकार भर रहे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नई टिहरी में पहुंच में जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से एक बार फिर कमल को वोट देने की अपील की है.

यूपी चुनाव 2022: असदुद्दीन ओवैसी पर हमले मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, मुहैया कराए थे हथियार

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश सुरक्षित बन गया है. आज मैं इसलिए आपसे अपील करने आया हूं क्योंकि ये मेरा जन्मस्थान है, और सीमांत प्रदेश भी है जो रष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है. उत्तराखंड में अगर भाजपा सरकार नहीं होगी तो ये माफ़िया अपराधियों की शरणस्थली बन जाएगी.

हमने माफियाओं पर नकेल कसी
उत्तर प्रदेश के पहले चरण का रुझान आपने देखा होगा. कोई भी ओपिनियन यहां भाजपा सरकार बनने से मना नहीं कर रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि उत्तरप्रदेश के बिजनौर,सहारनपुर मुजफ्फरनगर सहित पश्चिमी उत्तरप्रदेश के जिलों में सुरक्षा का गंभीर संकट था, वहां लोग अपनी बेटियों को दूर भेज देते थे. जब साल 2017 में जब हम आये तो इसे सुधारा. उत्तर प्रदेश में हमने अपराधियों-माफियाओं पर नकेल कसी. हम कोई कोर कसर ही नहीं छोड़ते, अगर ऐसा नहीं करते तो यही पहले उनकी शरणस्थली बनती.

कांग्रेस करना चाहता है प्रदेश के साथ खिलवाड़
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया कि इस उत्तराखंड में मुस्लिम विश्विद्यालय बनाएंगे. देवभूमि के प्रदेश में उनकी ये घोषणा उनकी मानसिकता को दिखाता है. वो चारधाम की विकास की बात नहीं करते.. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा के इस अभेद प्रदेश के साथ खिलवाड़ करना चाहती है.

उन्होंने कहा कि उस पार्टी द्वारा होड़ लगी है कि हिंदुओं को कितना अपमानित कर दें, जिन्हें खुद हिन्दू होने का पता नही वो हिन्दू की बात करते हैं. स्वामी विवेकानंद ने कहा था गर्व से कहो हम हिन्दू हैं, देवभूमि में अगर कोई हिन्दू को नही समझ सकता तो उसे यहां आने का कोई अधिकार नहीं है. कांग्रेस माफिया को आश्रय देती है. आपने देखा होगा हमने महीनों कैसे लड़ाई लड़ी और एक माफिया को उत्तरप्रदेश लाने के लिए. .उंन्होने उस माफिया को अतिथि बनाकर रखा हुआ था.

CAA विरोधी प्रदर्शन में रिकवरी नोटिस वापस ले यूपी सरकार, सुप्रीम कोर्ट ने कहा-अगर अगर ऐसा नहीं किया गया तो..

WATCH LIVE TV

 

Trending news