उत्तराखंड: चुनाव प्रचार थमने से पहले अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- कांग्रेस ने हमेशा देवभूमि की उपेक्षा का काम किया
Advertisement

उत्तराखंड: चुनाव प्रचार थमने से पहले अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- कांग्रेस ने हमेशा देवभूमि की उपेक्षा का काम किया

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है. उत्तराखंड के पहाड़ों में भी रोहिंग्या दिखना शुरू हो गए हैं. बीजेपी रोहिंग्या को चुन-चुन कर निकालने का काम करेगी. 

उत्तराखंड: चुनाव प्रचार थमने से पहले अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- कांग्रेस ने हमेशा देवभूमि की उपेक्षा का काम किया

देहरादून: उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में चुनाव प्रचार बस कुछ ही घंटों में थम जाएगा. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने देहरादून के सहसपुर में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. शाह ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड के लोगों पर अत्याचार किया है. 

"कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण की राजनीति की"
चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरीश रावत जी ने कहा है कि उत्तराखंड में एक मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाएंगे. कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण की राजनीति की है. उत्तराखंड के पहाड़ों में भी रोहिंग्या दिखना शुरू हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी रोहिंग्या को चुन-चुन कर निकालने का काम करेगी. गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेसी रोहिंग्या घुसपैठियों को राशन कार्ड दिलाने का काम करते हैं. 

CM धामी का दावा, मार्च में शपथ ग्रहण करता हूं, तो लागू होगा यूनिफॉर्म सिविल कोड

"उत्तराखंड को आत्मनिर्भर बनाने का काम करेंगे" 
इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस के नारे "चार धाम चार काम" पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि प्रियंका बहन आपकी तो चौथी पीढ़ी है. हर पीढ़ी में एक-एक काम करते, तो हमारे लिए कोई काम ही नहीं बचता. 70 साल तक बद्रीधाम धाम का पुनर्निर्माण नहीं किया. केदारधाम का पुनर्निर्माण नहीं किया. आज आपको चारधाम याद आ रहा है. अमित शाह ने उत्तराखंड की जनता से 5 साल और देने की अपील की. उन्होंने कहा कि हम उत्तराखंड को आत्मनिर्भर बनाने का काम करेंगे. 

कांग्रेस में देवभूमि की उपेक्षा का किया काम 
अमित शाह ने आगे कहा कि अटल जी ने उत्तराखंड की रचना की. आज उत्तराखंड एक स्वतंत्र राज्य के रूप में विद्यमान है. उत्तराखंड बनाने का काम अटल जी ने किया और संवारने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. कांग्रेस सरकार जब भी आई, भले केंद्र में हो या राज्य में हमेशा देवभूमि की उपेक्षा का काम किया है. 

अगर कोई 'हिंदू' की परिभाषा नहीं जानता तो उसे सत्ता में आने का अधिकार नहीं-सीएम योगी

भाजपा को वोट देने की अपील की
गृह मंत्री ने कहा कि प्रियंका जी आज यहां आई हैं, तो ये बताकर जाना कि प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड में 80,000 ग़रीबों के घर बनाए, लेकिन आपकी (कांग्रेस) 5 पीढ़ी हो गई आपने कितने घर बनाए? आप आज इसका आंकड़ा देकर जाना. बाबा कहते थे टीका मत लगाइए यह मोदी का टीका है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में जांच परखकर कमल के निशान पर ठप्पा लगाइए. बता दें कि अमित शाह टिहरी गढ़वाल जिले के धनोल्टी और देहरादून जिले की रायपुर और सहसपुर विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. 

WATCH LIVE TV

Trending news