Uttarakhand Election: 27 जनवरी को नामांकन करेंगे पुष्कर सिंह धामी, खटीमा विधानसभा सीट से लड़ रहे हैं चुनाव
topStories0hindi1080741

Uttarakhand Election: 27 जनवरी को नामांकन करेंगे पुष्कर सिंह धामी, खटीमा विधानसभा सीट से लड़ रहे हैं चुनाव

 Uttarakhand Election 2022: बुधवार को उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनसे विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया. वहीं कार्यकर्ताओं से मीटिंग के दौरान धामी ने मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीतने का मंत्र दिया.

 Uttarakhand Election: 27 जनवरी को नामांकन करेंगे पुष्कर सिंह धामी, खटीमा विधानसभा सीट से लड़ रहे हैं चुनाव

धीरेन्द्र मोहन गौड़/खटीमा: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ((Pushkar Singh Dhami) कल यानी 27 जनवरी को अपने विधानसभा क्षेत्र खटीमा से नामांकन दाखिल करेंगे. बुधवार को उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनसे विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया. वहीं कार्यकर्ताओं से मीटिंग के दौरान धामी ने मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीतने का मंत्र दिया.

Republic Day 2022: देश मना रहा 73वां गणतंत्र द‍िवस का जश्‍न, राजपथ पर जश्न, मोदी-योगी ने दी देशवासियों को बधाई

संभालों चुनाव की कमान, बनेगी बीजेपी सरकार
इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि इस चुनाव की कमान मैं नहीं बल्कि आप ही लोग संभालें, क्योंकि सीएम होने के कारण मुझे पूरे प्रदेश में जाना होगा. हर सीट पर कैंपेन के लिए जाना हो होगा. ऐसे में इस विधानसभा में चुनाव प्रचार की बागडोर आप लोग खुद संभालें. उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से विकास के दम पर पार्टी की सरकार बनने जा रही है. सारे कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से चुनाव प्रचार में जुट जाएं.

जनता पहले से ज्यादा देगी मुझे प्यार
पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से वार्ता में कहा कि प्रदेश में जगह-जगह जाकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और वह स्वयं खटीमा से चुनाव लड़ रहे हैं. खटीमा की जनता ने उन्हें दो बार पहले भी अपना प्यार दिया है और इस बार जबकि वह सीएम बनकर जनता की सेवा कर रहे हैं तो यहां की जनता पहले से ज्यादा प्यार देगी.  कल 27 जनवरी को वहां अपना नामांकन कराएंगे.

Republic Day 2022: Google ने गणतंत्र दिवस पर बनाया शानदार Doodle, दिखी भारत की संस्कृति और विरासत की झलक

विकास कार्यों को गिनाया
सीएम धामी इसके बाद मयूर विहार कालोनी एवं पारिन बैंक्वेट हॉल पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व सैनिकों और ग्रामीणों को संबोधित किया. उन्होंने सरकार द्वारा किए गए अब तक किए गए विकास कार्यों को गिनाया. इस दौरान दर्जनों महिलाओं ने उनके सामने पार्टी की सदस्यता ली.

धामी के सामने भुवन चंद्र कापड़ी
बता दें कि प्रदेश की सबसे हॉट सीट खटीमा विधानसभा से प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं. पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी गुरुवार को ही चौबट्टाखाल सीट से अपना नामांकन कराएंगे.

Republic Day:आईटीबीपी जवानों ने 15,000 फीट की ऊंचाई पर मनाया गणतंत्र दिवस, शान से लहराया तिरंगा

WATCH LIVE TV

Trending news