उत्तराखंड में सियासत तेज: अगले 15 दिनों में दिखेंगे बीजेपी के कई कद्दावर नेता, टटोलेंगे जनता की नब्ज
Advertisement

उत्तराखंड में सियासत तेज: अगले 15 दिनों में दिखेंगे बीजेपी के कई कद्दावर नेता, टटोलेंगे जनता की नब्ज

बीजेपी ने चुनाव मैदान में पूरा जोर लगा दिया है. पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी है. आने वाले 15 दिनों में अब उत्तराखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ दौरे लगने जा रहे हैं. 26 दिसंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड आ रहे हैं. वे देहरादून में पार्टी संगठन की बैठक लेंगे.  

फाइल फोटो.

देहरादून: उत्तराखंड में आने वाले दो-तीन महीनों में विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Vidhansabha Chunav 2022) होने हैं. सभी राजनैतिक दल इसके लिए ताबड़तोड़ तैयारियों में जुटे हैं. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चुनाव मैदान में अपने स्टार प्रचारकों को उतारने का सिलसिला शुरू कर दिया है. इस लिहाज से अगले 15 दिन काफी महत्वपूर्ण है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जैसे स्टार प्रचारक उत्तराखंड बुलाये जा रहे हैं. जहां बीजेपी के केंद्रीय नेता अब उत्तराखंड में अपना दमखम दिखाने पहुंच रहे हैं तो वहीं कांग्रेस उनके आने पर ही सवाल खड़े कर रही है. 

अगले 15 दिनों में होंगे ताबड़तोड़ दौरे 
पहाड़ पर फिर से कमल खिलाने के लिए उत्तराखंड बीजेपी के नेता जमकर पसीना बहा रहे हैं. बीजेपी ने चुनाव मैदान में पूरा जोर लगा दिया है. पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी है. आने वाले 15 दिनों में अब उत्तराखंड में बीजेपी के स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ दौरे लगने जा रहे हैं. 26 दिसंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड आ रहे हैं. वे देहरादून में पार्टी संगठन की बैठक लेंगे.  

'महिलाओं ने ठाना है, पुराने दौर में नहीं जाना है'- प्रयागराज में बोले पीएम मोदी

सीएम योगी आदित्यनाथ भी होंगे शामिल 
30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हल्द्वानी में एक विशाल जनसभा करने जा रहे हैं. साल की शुरुआत के पहले ही दिन गृह मंत्री अमित शाह देहरादून में रोड शो करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा में नजर आएंगे. पार्टी संगठन कई केंद्रीय नेताओं को भी उत्तराखंड में भेजने की योजना तैयार कर चुका है. साफ है कि हर वोट बैंक को साधने की पार्टी कोशिश कर रही है. इसके लिए अपने सभी नेताओं को चुनाव मैदान में उतारा जा रहा है. 

5 जनवरी तक चलेगी विजय संकल्प यात्रा
18 दिसंबर से शुरू हुई बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा 5 जनवरी तक चलेगी. हालांकि 1 और दिन भी बढ़ाए जाने की भी तैयारी है. समापन के दिन भी एक विशाल जनसभा की पार्टी संगठन की तैयारी है. बीजेपी की कोशिश है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर लोकसभा में एक जनसभा की जाए. 

UP election 2022 में मतदान जागरुकता बढ़ाने छात्रों ने किया ऐसा अनूठा प्रयोग

विपक्ष ने लगाया आरोप 
वहीं, कांग्रेस का कहना है कि 5 सालों में सरकार ने तो कोई काम किया नहीं ऐसे में अब केंद्रीय नेताओं को उत्तराखंड आना पड़ रहा है. लेकिन उनके उत्तराखंड आने का भी कोई फायदा नहीं होने वाला है क्योंकि जनता जान चुकी है कि जनहित से जुड़ा कोई भी काम इन 5 सालों में नहीं किया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news