Uttarakhand Chunav 2022: रुद्रपुर में बोले हरीश रावत- कांग्रेस 48 सीटें जीतकर बनाने जा रही सरकार
topStorieshindi

Uttarakhand Chunav 2022: रुद्रपुर में बोले हरीश रावत- कांग्रेस 48 सीटें जीतकर बनाने जा रही सरकार

हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर पार्टी में कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का हर फैसला मान्य होगा

Uttarakhand Chunav 2022: रुद्रपुर में बोले हरीश रावत- कांग्रेस 48 सीटें जीतकर बनाने जा रही सरकार

विजय आहूजा/रुद्रपुर:  उत्तराखंड कांग्रेस चुनाव समन्वय समिति के अध्यक्ष हरीश रावत (Harish rawat) ने प्रदेश मे कांग्रेस के 48 सीटे जीतने का दावा किया है. हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर पार्टी में कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का हर फैसला मान्य होगा. कांग्रेस उनसे आग्रह करेगी ही हमारा मुख्यमंत्री दीजिए.

भाजपा पांचों राज्यों में हार रही चुनाव: हरीश रावत 
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आज रुद्रपुर पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया. रावत ने पत्रकारों से बातचीत में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने मुख्यमंत्री के पद को लेकर किसी भी प्रकार के विवाद की बात से इनकार किया . उन्होंने कहा कि भाजपा की हार निश्चित है. पंजाब में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के पक्ष में उत्साह है और वहां कांग्रेस दोबारा से सरकार बना रही है जबकि भाजपा पांचों राज्य में चुनाव हार रही है.

हरीश रावत ने कहा कि  हरिद्वार की जनता अगर मेरी बेटी को जीता देती हैं और अल्मोड़ा पिथौरागढ़ से 14 विधानसभाओं की सीट कांग्रेस के झोली में आती है तो इससे बड़ा सम्मान मेरे लिए और क्या होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के अंदर इन दिनों जिस तरह से गुटबाजी बाहर सामने निकलते आ रहे हैं, उससे यह प्रतीत हो रहा है कि जो 2016 में जो बीजेपी ने महा पाप किया था वह 2022 छोड़िए 2027 में भी देखने को मिलेगा.

Bandar Ka Video: काफी समझदार है यह मंकी, देखें कैसे अपने दोस्त को मूर्ख बना रहा बंदर

WATCH: देसी भाभी पर चढ़ा 'पुष्पा' का बुखार, ओ अंटवा गाने पर किया धमाकेदार डांस

WATCH: मालिक ने स्ट्रीट डॉग से बोला चल राम राम कर, फिर ऐसे पैर उठाकर किया प्रणाम

 

WATCH LIVE TV

Trending news