Jhansi: झांसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चाचा-भतीजे पर बोला हमला, बोले-पिक्चर आना बाकी है...
Advertisement

Jhansi: झांसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चाचा-भतीजे पर बोला हमला, बोले-पिक्चर आना बाकी है...

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि वे प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जाकर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. इसी क्रम में डिप्टी सीएम ने हाल ही में ग्राम चौपाल की शुरुआत की थी.

Jhansi: झांसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चाचा-भतीजे पर बोला हमला, बोले-पिक्चर आना बाकी है...

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि वे प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जाकर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. इसी क्रम में डिप्टी सीएम ने हाल ही में ग्राम चौपाल की शुरुआत की थी. केशव प्रसाद मौर्य विधान परिषद सदस्य के लिए इलाहबाद झांसी शिक्षक चुनाव 2023 के चलते एक सम्मेलन में झांसी पहुंचे. यहां उन्होंने सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी डॉ बाबूलाल तिवारी के समर्थन में मतदान करने का अनुरोध किया. यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी समेत अन्य विपक्षी दलों पर तीखे प्रहार किए.

डिप्टी सीएम ने इस कार्यक्रम के बारे में ट्वीट कर कहा कि मोदी-योगी के डबल इंजन की सरकार में अभी तक जो बदलाव हैं, वह झाकीं है. अभी तो विकास की पूरी पिक्चर आना बाकी है. शिक्षक चुनाव के बाद नगर निकाय चुनाव, उसके बाद देश को दिशा देने वाली पुनः मोदी की सरकार बनाने का आपके सामने अवसर होगा.

सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला 
झांसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस समय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में पूरा देश खड़ा हो रहा है. भाजपा के प्रति लोगों के बढ़ते समर्थन से सपा, बसपा और कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं. जनता सब समझती है कि उनको किसने लूटा है. किसके शासन में गुंडागर्दी और दंगे होते थे. किसने भ्रष्टाचार किया और कौन विकास कर रहा है. उन्होंने आगे कहा कि सही फैसला तो राजनीति दलों के बारे में जनता की अदालत में होता है. जनता की अदालत से 4 बार फैसला आ चुका है. अगर उनको (विपक्षियों को) अब भी समझ में नहीं आया तो 2024 के चुनाव में फिर पांचवा फैसला आएगा. 

अखिलेश शिवपाल पर की टिप्पणी
डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर पूछे गए सवाल पर कहा कि ये चाचा भतीजे एक थे. ये 2014 के लोकसभा चुनाव में भी एक थे और 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी थे. वहीं, 2019 में ये अलग हो गए और 2022 में एक हो गए. ये लोग अपने परिवार को ही बचा लें, वही बहुत है.

Watch: पीएम मोदी ने बताया- बहुभाषी होना छात्रों के लिए कितना फायदेमंद

 

 

Trending news