Uttarakhand Chunav 2022:पीएम मोदी के नेतृत्व में बड़ा भारत का सम्मान: शिवराज सिंह चौहान
topStories0hindi1090402

Uttarakhand Chunav 2022:पीएम मोदी के नेतृत्व में बड़ा भारत का सम्मान: शिवराज सिंह चौहान

Uttarakhand Assembly Election 2022: कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में दुनियां में भारत को भष्ट्राचार देश के रुप में जानते थे, लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में आने के बाद देश दुनियां में भारत का नाम सम्मान से लिया जाता हैं.

Uttarakhand Chunav 2022:पीएम मोदी के नेतृत्व में बड़ा भारत का सम्मान: शिवराज सिंह चौहान

ललित मोहन भट्ट/चंपावत: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Assembly Election 2022) में एक हफ्ते का समय रह गया है. उत्तराखंड चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) रविवार को चंपावत की लोहाघाट सीट से भाजपा प्रत्याशी पूरन सिंह फत्र्याल के लिए  प्रचार करने पहुंचे थे. यहां पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. 

रविवार को रामलीला मैदान में भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चन्द्र पाठक की अध्यक्षता और श्याम ढेक के संचालन में आयोजित जनसभा में स्टार प्रचारक सीएम चौहान ने अपने संबोधन में  सबसे पहले सुर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया. शोक में उन्होंने माल्यापर्ण कार्यक्रम स्थगित कर दिया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने उत्तराखंड को संवारने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भारत का मान सम्मान रखा है.

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर लगाया यह आरोप 
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में दुनियां में भारत को भष्ट्राचार देश के रुप में जानते थे, लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में आने के बाद देश दुनियां में भारत का नाम सम्मान से लिया जाता हैं. मोदी के भारत में कोरोना काल मे हर गरीब को राशन दिया है.

पीएम मोदी की तारीफ 
उन्होंने कहा कि मोदी ने हर घर जल, किसान सम्मान निधि, छात्रों को टेबलेट,आयुष्मान भारत की योजना, हर किसी को कोरोना की वैक्सीन आदि कई सौगातें दी हैं. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में ही अब कोई दुश्मन भारत की सीमा में प्रवेश करता है तो उसे उसी लहजे में जवाब दिया जाता है.

शिवराज ने कहा कि सीएम धामी की सरकार ने प्रदेश में चारों और विकास किया है. उन्होंने लोगों से विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी पूरन सिंह फत्र्याल को तीसरी बार विधायक बनाने का अनुरोध किया. प्रत्याशी फत्र्याल ने कहा कि वह चुनाव में विकास के मुद्दे पर वोट मांग रहे हैं.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news