CM धामी ने नियुक्त किए जिलों के प्रभारी मंत्री, जानें किसे मिली कौन-सी जिम्मेदारी
Advertisement

CM धामी ने नियुक्त किए जिलों के प्रभारी मंत्री, जानें किसे मिली कौन-सी जिम्मेदारी

Uttarakhand News: सीएम पुष्कर धामी ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को हरिद्वार की जिम्मेदारी सौंपी है. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को उत्तरकाशी और टिहरी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. 

सीएम पुष्कर सिंह धामी- फोटो क्रेडिट: Twitter @pushkardhami

कुलदीप नेगी/देहरादून: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंत्रियों को जिलों का प्रभार बांट ही दिया. मंत्रियों को जिलों का प्रभार सौंपा जाने के बाद अब बहुत जल्द ही मंत्री जिलों के दौरे पर नजर आएंगे. इससे जहां एक तरफ जिलों में जिला योजना समिति की बैठक हो पाएगी. वहीं, दूसरी ओर मंत्रियों के जिलों में प्रवास होने से योजनाओं की समीक्षा भी हो पाएगी. इसके साथ ही मंत्री कार्यकर्ताओं के बीच भी पहुंचेंगे. 

इन मंत्रियों को इन जिलों का बनाया गया प्रभारी सचिव
सीएम पुष्कर धामी ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को हरिद्वार की जिम्मेदारी सौंपी है. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को उत्तरकाशी और टिहरी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को उधमसिंहनगर की जिम्मेदारी दी गई है. 

ये भी पढ़ें- UP के गाजीपुर, मुरादाबाद और गाजियाबाद में बनेंगे महिला शरणालय, इनको होगा लाभ

कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत को अल्मोड़ा और चमोली जिले की जिम्मेदारी दी गई है. इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को देहरादून का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य को नैनीताल और चंपावत का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. कैबिनेट मंत्री चन्दन रामदास को पिथौरागढ़ एवं पौड़ी का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. जबकि सौरभ बहुगुणा को रुद्रप्रयाग और बागेश्वर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें- 'राहुल गांधी परेशान आत्मा हैं', झांसी पहुंचे योगी सरकार के मंत्री ने बोला हमला

 

WATCH LIVE TV

Trending news