Champawat byelection: चंपावत के रण में उतरेंगे सीएम योगी, पुष्कर धामी के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार
Advertisement

Champawat byelection: चंपावत के रण में उतरेंगे सीएम योगी, पुष्कर धामी के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार

चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने पहले से ही चुनाव मैदान में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. पार्टी संगठन की तरफ से कार्यक्रम तय कर लिया गया है और अब इस पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से अंतिम मुहर लगने का इंतजार है.  हालांकि कार्यक्रम तय है और अब महज औपचारिकता ही शेष है.  

Champawat byelection: चंपावत के रण में उतरेंगे सीएम योगी, पुष्कर धामी के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार

देहरादून: चंपावत उपचुनाव के मैदान में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी सीएम पुष्कर धामी के समर्थन में चुनाव मैदान में नजर आएंगे. चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी अपने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल सबसे बड़े चेहरे योगी आदित्यनाथ को अब बीजेपी चंपावत के मोर्चे पर उतारने जा रही है.

वैसे तो चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने पहले से ही चुनाव मैदान में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. सरकार के मंत्रियों से लेकर संगठन तक को चंपावत उपचुनाव के प्रचार में झोंका हुआ है, लेकिन अब अपने सबसे बड़े स्टार प्रचारक यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को भी बीजेपी चुनाव मैदान में उतारने जा रही है. बीजेपी 28 मई को टनकपुर चंपावत में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की एक जनसभा करवाने की तैयारी में जुटी हुई है.

पार्टी संगठन की तरफ से कार्यक्रम तय कर लिया गया है और अब इस पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से अंतिम मुहर लगने का इंतजार है.  हालांकि कार्यक्रम तय है और अब महज औपचारिकता ही शेष है.  

दरअसल, देवभूमि उत्तराखंड से योगी आदित्यनाथ का जो गहरा नाता है उसे सभी लोग बखूबी जानते हैं और जिस तरीके से योगी आदित्यनाथ का भी उत्तराखंड से लगाव है , बीजेपी भी यह मान कर चल रही है कि इसका फायदा चंपावत उपचुनाव में बीजेपी को मिलेगा और रिकॉर्ड मार्जिन के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जीत दर्ज कराएंगे. 

जहां एक तरफ बीजेपी अपने स्टार प्रचारक चुनाव मैदान में उतार रही है तो वहीं कांग्रेस का भी कहना है कि उनके सभी स्टार प्रचारक और वरिष्ठ नेता चुनाव मैदान में उतरे हुए हैं और पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी का कहना है कि बीजेपी दबाव की राजनीति पर काम कर रही है, कांग्रेस के चुनाव कार्यालय तक बंद किए जा रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news