चंपावत उप चुनाव: सीएम धामी कल भरेंगे नामांकन, प्रचार के लिए बीजेपी की यह है रणनीति
Advertisement

चंपावत उप चुनाव: सीएम धामी कल भरेंगे नामांकन, प्रचार के लिए बीजेपी की यह है रणनीति

Champawat By Election: जानकारी के मुताबिक, सीएम धामी के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान वहां पर राज्य सरकार के कई मंत्री रहेंगे. ऐसे में रविवार को ही मंत्री चंपावत के लिए रवाना हो रहे हैं. इनमें प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी शामिल हैं.

चंपावत उप चुनाव: सीएम धामी कल भरेंगे नामांकन, प्रचार के लिए बीजेपी की यह है रणनीति

ललित मोहन भट्ट/चंपावत: उत्तराखंड में चंपावत विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के लिए सोमवार 8 मई को सीएम पुष्कर सिंह धामी नामांकन भरेंगे. इसके लिए भाजपा संगठन और प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है. इसी बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सबका आभार व्यक्त किया है. आपको बता दें कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर 31 मई को मतदान होगा. इसके लिए ही कांग्रेस और बीजेपी ने अपने-अपने प्रत्याशियों का नाम घोषित कर दिया है और नामांकन प्रक्रिया जारी है.

अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट शुरू, पूर्वांचल पहुंचे सुप्रसिद्ध रणजी प्लेयर

'इसी जगह पला-बढ़ा, जनता की करूंगा सेवा'
इसी क्रम में 9 मई को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन कराने चंपावत पहुंचेंगे. साथ ही कल नामांकन प्रक्रिया कराने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में भी प्रतिभाग करेंगे. वहीं, मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि जनता का आशीर्वाद लेकर कल चंपावत विधानसभा से पर्चा दाखिला करेंगे. उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र उनकी कर्मभूमि है. वह इसी क्षेत्र में पले-बढ़े हैं. अब जनता की सेवा करने के लिए आए हैं और हर समय सेवा करने के लिए तैयार हैं.

नामांकन के दौरान कई मंत्री रहेंगे मौजूद
जानकारी के मुताबिक, सीएम धामी के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान वहां पर राज्य सरकार के कई मंत्री रहेंगे. ऐसे में रविवार को ही मंत्री चंपावत के लिए रवाना हो रहे हैं. इनमें प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी शामिल हैं. 

Fatehpur Accident: बाइकों की भीषण टक्कर ने ली 2 साल की मासूम और पिता की जान, मां और बेटा गंभीर घायल

चुनाव प्रचार की रणनीति बनी
गौरतलब है कि नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान कई वरिष्ठ नेता चंपावत में ही चुनाव प्रचार की रणनीति को धार देने के लिए रुकेंगे. नॉमिनेशन फिल करने के बाद पार्टी विधायक और वरिष्ठ नेता और कई कार्यकर्ता मोर्चा संभालने वाले हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news