भाजपा पर हरीश रावत ने कसा तंज, कहा- 'पूरे 5 साल के लिए उत्तराखंड को मुख्यमंत्री दे बीजेपी'
Advertisement

भाजपा पर हरीश रावत ने कसा तंज, कहा- 'पूरे 5 साल के लिए उत्तराखंड को मुख्यमंत्री दे बीजेपी'

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने नए मुख्यमंत्री को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है...उनका कहना है कि भाजपा 10 दिन बाद भी नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान नहीं कर पाई है।

File photo

राम अनुज/देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से पूर्ण बहुमत मिला. इसके बाद से ही बीजेपी में मुख्यमंत्री के चयन के लिए माथापच्ची का दौर लगातार जारी है. सोमवार को उत्तराखंड के विधायकों को 11 बजे शपथ दिलाई जाएगी. इसके बाद बाद 4 बजे विधायक दल की बैठक होगी. वहीं उत्तराखंड के सीएम को लेकर BJP दिल्ली में बैठकें कर रही है.भाजपा आलाकमान के बुलाने पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और मदन कौशिक दिल्ली मे हैं. वहीं सीएम फेस के नाम का ऐलान नहीं करने पर विपक्ष हमलावर है.

देहरादून के परेड ग्राउंड में होगा उत्तराखंड सरकार का शपथ ग्रहण, समारोह को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी, CM पर सस्पेंस

हरीश रावत ने साधा बीजेपी पर निशाना

मुख्यमंत्री के  नाम का ऐलान नहीं करने पर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने नए सीएम को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि बीजेपी दस दिन बाद भी नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान नहीं कर पाई है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भले ही बीजेपी पांच-छह दिन और ले ले, लेकिन प्रदेश को पांच साल के लिए मुख्यमंत्री जरूर दे दे. ऐसा सीएम दे जो पांच साल तक काम कर सके.

पांच साल के लिए मुख्यमंत्री दे बीजेपी-रावत
हरीश रावत ने कहा कि  भाजपा को 5 साल के लिए मुख्यमंत्री देना चाहिए. उनका कहना है कि 2017 की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रदेश को तीन मुख्यमंत्री दिए हैं. बार-बार मुख्यमंत्री बदलना नहीं चाहिए. पांच साल के लिए स्थायी सीएम चाहिए. उनका कहना है कि भाजपा ऐसा मुख्यमंत्री दे जो 5 साल तक काम कर सके.

हरीश रावत के बयान पर बीजेपी का पलटवार
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र जुगरान का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को फिलहाल चिंता करने की जरूरत नहीं है. जनता ने भाजपा को प्रचंड समर्थन दिया है और हमारी पार्टी ऐसा ही करेगी, जिससे प्रदेश का विकास हो. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को अपनी कांग्रेस पार्टी के लिए चिंता करने की जरूरत है.

राधारानी की ननिहाल में निभाई गई सदियों पुरानी परंपरा, जलते दीपों की रोशनी में हुआ चरकुला नृत्य

यूपी-उत्तराखंड हलचल: अयोध्या में स्थापित होगी एसटीएफ की एक यूनिट समेत इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

WATCH LIVE TV

 

Trending news