कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, 18 अक्टूबर को हल्‍द्वानी में यशपाल आर्य की घर वापसी पर सम्मान समारोह
Advertisement

कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, 18 अक्टूबर को हल्‍द्वानी में यशपाल आर्य की घर वापसी पर सम्मान समारोह

कांग्रेस यशपाल आर्य की घर वापसी को भुनाने में लगी हुई है. यहीं कारण है कि 18 अक्टूबर को कांग्रेस हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है, जहां पर यशपाल आर्य का सम्मान किया जाएगा.

 

कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, 18 अक्टूबर को हल्‍द्वानी में यशपाल आर्य की घर वापसी पर सम्मान समारोह

विनोद कांडपाल/हल्द्वानी: कांग्रेस में यशपाल आर्य की वापसी के बाद कांग्रेस में जश्न का माहौल है. कल यानी 18 अक्टूबर को हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में यशपाल आर्या की घर वापसी को लेकर एक बड़ा सम्मान समारोह आयोजित होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत कांग्रेस के अनेक दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

यशपाल आर्य के सम्मान में समारोह 
18 अक्टूबर को होने वाले यशपाल आर्य के सम्मान समारोह को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं. ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुमित हृदेश ने कहा की यशपाल आर्य कि कांग्रेस में वापसी के बाद कांग्रेस परिवार खुद को और मजबूत खड़ा देख रहा है. लिहाजा यह तय हो गया है कि जनता भाजपा को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है. सुमित ने कहा कि बीजेपी सरकार की मशीनरी जिस तरह से काम कर रही है यशपाल आर्य ने उस मशीनरी में से बाहर निकल कर अपने दमदार व्यक्तित्व का परिचय दिया है. लिहाजा उनके सम्मान समारोह को सफल बनाने के लिए कांग्रेस परिवार एकजुट खड़ा है.

बंद हुए चतुर्थ केदार भगवान रुद्रनाथ जी के कपाट, गोपेश्वर के गोपीनाथ मंदिर में होगी शीतकालीन पूजा

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील
सुमित हृदेश ने यशपाल आर्य के सम्मान समारोह को सफल बनाने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की है. महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष संध्या डालाकोटी ने कहा कि कम से कम 5000 कार्यकर्ता एकजुट होकर रामलीला ग्राउंड हल्द्वानी में पहुंचेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर कांग्रेसी कार्यकर्ता को अलग-अलग जिम्मेदारी दी जाएगी.

यशपाल आर्य की पहचान कुमाऊं के बड़े नेता के तौर पर होती है. यशपाल आर्य के कांग्रेस में आने से पार्टी को बड़ा फायदा होगा. यहीं कारण है कि कांग्रेस इससे भुनाने में जुटी हुई है और इसी वजह से कांग्रेस यशपाल आर्य की घर वापसी पर एक बड़ा सम्मान समारोह रखकर अपनी शक्ति प्रदर्शन करेंगी, ताकि कांग्रेस को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में इसका फायदा मिल सके.

उत्तराखंड में मौसम फिर लेगा करवट, दो दिन भारी बारिश के आसार, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

WATCH LIVE TV

 

Trending news