उत्तराखंड में सब ऑल इज वेल: हरदा ने देवेंद्र को बताया भाई, हरक-धामी ने साथ किया भोजन
Advertisement

उत्तराखंड में सब ऑल इज वेल: हरदा ने देवेंद्र को बताया भाई, हरक-धामी ने साथ किया भोजन

हरीश रावत ने कहा कि पार्टी हाइकमान ने उन्हें सबको साथ लेकर उत्तराखंड विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही. उत्तराखंड चुनाव उनके ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा. चुनाव जीतने के बाद वह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात करेंगे कि उत्तराखंड को एक प्यारा मुख्यमंत्री दिया जाए.

हरीश रावत (L), हरक सिंह रावत.

हरिद्वार: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उर्फ हरदा दिल्ली में पार्टी हाइकमान के साथ बैठक करने के बाद शनिवार शाम हरिद्वार पहुंचे. यहां उन्होंने हर की पौड़ी पर गंगा पूजन किया और गंगा आरती में भी भाग लिया. इस दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत में हरीश रावत ने कहा कि पार्टी हाइकमान ने उन्हें सबको साथ लेकर उत्तराखंड विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही. उत्तराखंड चुनाव उनके ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा. चुनाव जीतने के बाद वह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात करेंगे कि उत्तराखंड को एक प्यारा मुख्यमंत्री दिया जाए.

हरदा ने मां गंगा से मांगा आशीर्वाद
इसके साथ ही हरीश रावत ने मां गंगा से यह प्रार्थना भी की उत्तराखंड में कांग्रेस को इतनी सीटें जीता दें जिससे यहां स्पष्ट बहुमत वाली सरकार पूरे पांच साल चलती रहे. वहीं उत्तराखंड के प्रभारी देवेंद्र यादव से नाराजगी के सवाल पर हरदा ने कहा कि देवेंद्र यादव उनके भाई हैं और बहुत प्यारे व्यक्ति हैं. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल भी मौजूद रहे. गणेश गोदियाल ने कहा कि राहुल गांधी के साथ मीटिंग करने के बाद कांग्रेस के सभी नेता एकजुट होकर डबल जोश के साथ उत्तराखंड वापस आए हैं. एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और भाजपा को हराएंगे.

BJP में अब सब ''ऑल इज वेल'' है
दूसरी ओर शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में चल रही कैबिनेट मीटिंग बीच में छोड़कर निकलने वाले वन मंत्री हरक सिंह रावत अब खुश हैं. आपको बता दें कि शुक्रवार शाम उस समय उत्तराखंड की सियासत में हलचल मच गई जब हरक सिंह रावत गुस्साकर कैबिनेट मीटिंग बीच में छोड़कर निकल गए. खबर आई कि उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और दिल्ली कूच कर रहे हैं, जहां वह कांग्रेस में वापसी करेंगे. हरक सिंह रावत के साथ रायपुर विधायक उमेश शर्मा 'काऊ' के भी भाजपा से इस्तीफा देने की अफवाह उड़ी. 

हरक ने धामी के साथ किया भोजन
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को अपना गढ़वाल दौरा बीच में छोड़कर वापस देहरादून लौटना पड़ा. फिर उमेश शर्मा 'काऊ' ने हरक सिंह रावत की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार रात ही मुलाकात करवाई. बताया जा रहा है कि हरक ने कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर गुस्साए थे. सीएम धामी ने उन्हें मेडिकल कॉलेज स्थापित करने का आश्वासन दिया तो तुरंत 5 करोड़ रुपए भी स्वीकृत किए. इसके बाद हरक सिंह रावत का गुस्सा शांत हुआ. 

शनिवार शाम हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, संगठन महामंत्री अजय कुमार, स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काऊ भी उपस्थित रहे. सभी नेताओं ने एक साथ भोजन भी किया. मुख्यमंत्री आवास से जाते वक्त हरक सिंह रावत ने पत्रकारों से बातचीत में किसी भी तरह की नाराजगी का खंडन किया. उन्होंने कहा कि हमारी मुलाकात काफी सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई. 

WATCH LIVE TV

Trending news