उत्तराखंड में एक और हादसा: शिक्षकों से भरी कार गड्ढे में गिरी, तीन की मौके पर मौत
Advertisement

उत्तराखंड में एक और हादसा: शिक्षकों से भरी कार गड्ढे में गिरी, तीन की मौके पर मौत

Accident in Pauri Garhwal: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. पौड़ी गढ़वाल से बड़े हादसे की खबर आ रही है. मंगलवार को कार खाई में गिरने से  तीन शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर घायल हो गए हैं.

उत्तराखंड में एक और हादसा: शिक्षकों से भरी कार गड्ढे में गिरी, तीन की मौके पर मौत

मयंक राय/देहरादून: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. पौड़ी गढ़वाल से बड़े हादसे की खबर आ रही है. मंगलवार को कार खाई में गिरने से  तीन शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर घायल हो गए हैं.

उत्तराखंड के चंपावत में बड़ा सड़क हादसा,खाई में गिरी बारात की गाड़ी, 11 लोगों की मौत

ये हादसा नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुगड्डा और गुमखाल के बीच किरण खाल के पास हुआ. दुर्घटना की सूचना मिलते ही दुगड्डा और गुमखाल पुलिस चौकी से टीमें घटनास्थल पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया.

सोमवार को भी हुआ बड़ा हादसा
गौरतलब हो कि उत्तराखंड के चंपावत जिले में सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था. जिले की सूखीढांग-डांडा—मिनार (एसडीएम) रोड पर ये हादसा हुआ. बूडम के समीप बारात का एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा जिसमें सवार करीब 13 लोगों में से 11 लोगों की मौत होने की खबर है. 

जानकारी के अनुसार सोमवार को डांडा कनकनई क्षेत्र से एक बारात टनकपुर के एक धर्मशाला में गई थी.रात को लौटते वक्त बारात का वाहन बूडम के समीप गहरी खाई में जा गिरा.वाहन में करीब 13 लोग सवार थे. हादसे के बाद वाहन चालक व एक बारात घायल अवस्था में किसी तरह सड़क तक पहुंचे और आसपास के ग्रामीणों को हादसे की जानकारी दी.

गोरखपुर में संघ ने दिया पूर्वांचल में जीत के लिए मंत्र,मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए वोटरों के बीच कार्यकर्ता

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news