पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत ऋषिकेश AIIMS से हुए डिस्चार्ज
Advertisement

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत ऋषिकेश AIIMS से हुए डिस्चार्ज

ऋषिकेश एम्स के डीन प्रोफेसर यूबी मिश्रा ने बताया कि सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत को मंगलवार शाम 5 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया.

सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत. (File Photo)

ऋषिकेश: उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत को मंगलवार को ऋषिकेश एम्स से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया. सतपाल महाराज और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बीते 31 मई को उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया था. दोनों अब संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

उत्तराखंड BJP अध्यक्ष बंशीधर भगत बोले- कोरोना वायरस से ज्यादा खतनाक है कांग्रेस पार्टी

ऋषिकेश एम्स के डीन प्रोफेसर यूबी मिश्रा ने बताया कि सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत को मंगलवार शाम 5 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया. उन्हें होम क्‍वॉरंटीन में रहने के लिए कहा गया है. ऋषिकेश एम्स के कोविड-19 नोडल अधिकारी डॉक्टर मधुर उनियाल ने बताया कि सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता को यहां 17 दिन पूरे हो गए हैं.

योगी सरकार ने दुगनी की शहीदों के परिजनों को मिलने वाली सहायता राशि, अब मिलेंगे 50 लाख

इस बीच इन दोनों की सेतह में सुधार हुआ है. दोनों का उपचार कर रहे सभी चिकित्सकों की सलाह के पश्चात उन्हें केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस के मुताबिक होम क्‍वॉरंटीन के लिए ऋषिकेश एम्स से छुट्टी दे दी गई है. पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता 10 दिन तक होम क्वॉरंटीन में रहेंगे. आपको बता दें कि सतपाल महाराज और उनकी पत्नी के अलावा बेटे, बहू और दो बच्चों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news