4 दिन आगे बढ़ाया गया योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह, यह है वजह
Advertisement

4 दिन आगे बढ़ाया गया योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह, यह है वजह

Yogi Adityanath Oath Taking: योगी सरकार के मंत्रिमंडल के लिए शपथ ग्रहण समारोह 21 मार्च के बाद होगा. 21 मार्च को विधान परिषद चुनाव के नामांकन का अंतिम दिन है. 22 तारीख को विधायक दल की बैठक रखी जा सकती है और उसके बाद 24 या 25 को इस समारोह का आयोजन किया जाएगा.

4 दिन आगे बढ़ाया गया योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह, यह है वजह

Yogi Adityanath Oath Taking Ceremony: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 संपन्न हो चुके हैं और बीजेपी एक बार फिर प्रचंज बहुमत से सरकार बना रही है. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. पहले बताया जा रहा था कि 21 मार्च को योगी आदित्यनाथ सीएम पद की शपथ लेंगे, लेकिन अब सूत्रों के मुताबिक खबर मिल रही है कि यह कार्यक्रम 24-25 मार्च को होगा. जानकारी के मुताबिक, शपथ ग्रहण समारोह को 4 दिन आगे बढ़ाया जाएगा.

'प्रहलाद के गांव' में जलती हुई होलिका के बीच से गुजरे मोनू पंडा, देखकर आप भी दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

22 को हो सकती है विधायक दल की बैठक
जानकारी मिल रही है कि योगी सरकार के मंत्रिमंडल के लिए शपथ ग्रहण समारोह 21 मार्च के बाद होगा. 21 मार्च को विधान परिषद चुनाव के नामांकन का अंतिम दिन है. 22 तारीख को विधायक दल की बैठक रखी जा सकती है और उसके बाद 24 या 25 को इस समारोह का आयोजन किया जाएगा.

Holi 2022: गलती से भीग जाए आपका फोन, तो यह भूल कभी न करें! तुरंत अपनाएं यह उपाय

समारोह में शामिल हो सकते हैं 45 हजार लोग
जानकारी के मुताबिक, इस शपथ समारोह में 45 हज़ार लोग शिरकत करने वाले हैं. 200 से ज़्यादा वीवीआईपी की एक लिस्ट तैयार की गई है. बताया जा रहा है कि शपथ समारोह में विपक्ष के नेताओं को भी इनवाइट किया गया है. सोनिया-प्रियंका-राहुल गांधी, मुलायम-अखिलेश यादव, मायावती समेत विपक्ष के कई नेताओं के पास निमंत्रण भेजा गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news