योगी सरकार 2.0 में सीएम का पहला संबोधन, कही ये बड़ी बातें
Advertisement

योगी सरकार 2.0 में सीएम का पहला संबोधन, कही ये बड़ी बातें

CM Yogi Adityanath Address: सीएम योगी ने आगे कहा कि 1 और 1 दो नहीं, 11 बनकर लोकतंत्र को मजबूत करते हैं. जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हमारे जनप्रतिनिधियों पर आमजनमानस ने विश्वास प्रकट किया. हमें उस विश्वास को कभी अविश्वास में नहीं बदलने देना है. इसके लिए हमेशा कार्य करते रहना है. 

योगी सरकार 2.0 में सीएम का पहला संबोधन, कही ये बड़ी बातें

अजीत सिंह/लखनऊ: आज योगी सरकार 2.0 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सदन में पहला संबोधन था. इस दौरान उन्होंने कहा, "सतीश महाना जी को बधाई. आपके नाम मे ही महान लगा हुआ है. ये हमारे लिए गौरव का पल है..."

धूमधाम से आई बारात, वरमाला के दौरान दुल्हन बोली 'उसका रंग सांवला है, नहीं करूंगी शादी', दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम!

जनता ने हमेशा सकारात्मक पक्ष को ही समर्थन दिया 
सीएम योगी ने आगे कहा कि लोकतंत्र के दो पहिये होता हैं- एक सत्ता पक्ष और दूसरा विपक्ष. ये दोनों मिलकर 25 करोड़ की आबादी के लिये कार्य करेंगे. चुनाव में सभी दलों ने आरोप, प्रत्यारोप, आक्षेप किया, लेकिन हमने देखा कि जनता कभी नकारात्मक पक्ष को स्वीकार नहीं करती. जनता ने हमेशा सकारात्मक पक्ष को ही समर्थन दिया है. नकारात्मकता कभी लोकतंत्र को हितकर नहीं कर सकता है. भारत उत्तर प्रदेश से एक सकारात्मक अपेक्षा करता है.

जनता को विश्वास को अविश्वास में नहीं बदलना है
सीएम योगी ने आगे कहा कि 1 और 1 दो नहीं, 11 बनकर लोकतंत्र को मजबूत करते हैं. जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हमारे जनप्रतिनिधियों पर आमजनमानस ने विश्वास प्रकट किया. हमें उस विश्वास को कभी अविश्वास में नहीं बदलने देना है. इसके लिए हमेशा कार्य करते रहना है. 

सगे भाइयों की एक ही मण्डप में हुई शादी, एक ही दिन हो गया बंटाधार, दुल्हनों ने किया कारनामा

लोगों की आवाज को आगे बढ़ाना है
सीएम योगी ने कहा कि कल एक दिन में ही 343 सदस्यों ने शपथग्रहण किया. ये सकरात्मक पक्ष ही दिखाता है. हमें अब युवाओं के बारे में किसानों, मजदूरों दबे कुचले लोगो के बारे में सोचना है. उनकी आवाज़ को आगे बढ़ाना है. 

यूपी पर रहती है पूरे देश की नजर
सीएम ने कहा देश मे बहुत सारी विधानसभा हैं, लेकिन देश की निगाह उत्तर प्रदेश विधानसभा पर लगी रहती हैं. कोरोना काल मे 17वीं विधानसभा को बुलाना भी एक चुनौती थी. हम कोरोना से जूझ रहे थे. देश भर से हमारे पास फोन आते थे कि कैसे करेंगे, हमने इसे करके दिखाया.

जनता के मुद्दों को सकारात्मक भाव से उठाया
हमने राष्ट्रपिता के जन्मदिवस पर लगातार 36 घंटे सदन चलाया. इसको लेकर मुझे देश भर से लोग पूछते थे. इस विधानसभा की गूंज पूरे देश में सुनाई देती है. जनता के मुद्दों को हमने सकारात्मक भाव से उठाया, जनता अपने विधायी संस्था को विश्वास के साथ देखती है. हमको इस दिशा में कार्य करके दिखाना है. 

WATCH LIVE TV

Trending news