Meerut: मेरठ में दिनदहाड़े महिला को घर के बाहर गोलियों से भूना, पुलिस से लगाई थी गुहार
Advertisement

Meerut: मेरठ में दिनदहाड़े महिला को घर के बाहर गोलियों से भूना, पुलिस से लगाई थी गुहार

Meerut Women Murder News: यूपी के मेरठ में सुबह दिन निकलते ही एक महिला की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई. इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Meerut Women Murder Photo

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बुधवार सुबह दिन निकलते ही महिला को गोलियों से भून हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है महिला सुबह दूध लेकर घर वापस लौट रही थी, जैसे ही वह अपने घर के गेट पर पहुंची तभी बदमाशों ने महिला पर गोलियां बरसा दीं, जिससे महिला की मौत हो गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई, जिसने भी इस हत्या के बारे में सुना हैरान रह गया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

टीपी नगर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकार के मुताबिक महिला की हत्या का यह मामला टीपी नगर थाना क्षेत्र का है. यहां की न्यू मेवला कालोनी की रहने वाली एक महिला डॉ. अंजलि गर्ग सुबह दूध लेकर वापस लौट रही थी, तभी अचानक आए बदमाशों ने महिला पर ताबड़तोड़ चला दी. इस हमले में अंजली की मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. आस पड़ोस के लोगों ने बाहर आकर तो अंजली जमीन पर लहुलुहान हालत में पड़ी थी. बताय जा रहा है मृतक महिला पहले भी अपनी हत्या की आशंका जता चुकी थी.

बताया जा रहा है डॉ. अंजलि गर्ग को एक महीने पहले से अपनी हत्या होने का डर था. वो बार-बार कहती रही- 'ससुर पवन गर्ग मेरा पीछा करता है, गालियां देता है, हत्या की धमकी देता है.' लोगों का कहना है कि अंजली 18 मई को IG ऑफिस मेरठ फरियाद लेकर गई थी पर IG नहीं मिले. ससुर चाहता था कि वो मकान खाली करके चली जाए.

Lalitpur: ललितपुर में बिना दुल्हन लौटी बारात तो दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, वर-वधू पक्ष के विवाद का दर्दनाक अंत

महिला का ससुरालालियों से चल रहा था विवाद
इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है महिला का उसके पति से तलाक हो चुका है. साथ ही महिला का ससुरालालियों से काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. मकान में हिस्सेदारी को लेकर महिला का ससुराल वालों से विवाद चल रहा था. माना जा रहा है कि इसी के चलते महिला की हत्या की गई है. महिला के परिजनों ने तहरीर दी है. पुलिस ने महिला के ससुर को हिरासत में लिया है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news