UP News: मुस्लिम महिला को BJP को वोट देना पड़ गया भारी, ससुराल वाले घर से निकाले, तलाक की दे रहे धमकी
Advertisement

UP News: मुस्लिम महिला को BJP को वोट देना पड़ गया भारी, ससुराल वाले घर से निकाले, तलाक की दे रहे धमकी

पीड़िता का कहना है कि मैंने देश के हित के लिए वोट किया था, लेकिन अब उसके ससुराल वाले उसके दुश्मन बन गए हैं..... 

पीड़ित महिला

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट देने मुस्लिम समुदाय की महिला को भारी पड़ गया. भाजपा को वोट दने पर महिला के ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर घर से निकाल दिया है. साथ ही तीन तलाक की धमकी भी दे रहे हैं. महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती के लिए मदद की अपील की है. बता दें कि  पिछले वर्ष 2021 में पड़ोसी तय्यब से पीड़िता का प्रेम विवाह हुआ था. 

एक साल पहले हुआ था प्रेम विवाह 
थाना बारादरी क्षेत्र के एजाज नगर गोटिया की रहने वाली नजमा उजमा 1 साल पहले मोहल्ले के ही तस्लीम अंसारी के साथ प्रेम विवाह किया था. प्रेम विवाह करके दोनों लोग अपना जीवन यापन कर रहे थे, लेकिन विधानसभा चुनाव में उसके शौहर और ससुराल के सभी लोग समाजवादी पार्टी को सपोर्ट करते थे. मगर नजमा भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली से आकर्षित होकर भाजपा को वोट दिया. 

भाजपा से प्रभावित होकर दी थी वोट 
नजमा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने धर्म और जाति से ऊपर उठकर समाज के लिए कुछ किया है. फ्री में राशन दिया है, महिलाओं को सुरक्षा दी है. लेकिन, भाजपा को वोट देना उजमा के लिए खासा भारी पड़ गया. उसके ससुराली अब उसको भाजपा को वोट देने के एवज में तलाक की धमकी दे रहे हैं. ससुराल वालों का कहना है कि वह उसको तलाक दे देंगे. ऐसे में उजमा मेरा हक फाउंडेशन की फरहत नकवी के पास गई और मदद की अपील की.

उसका कहना है कि मैंने देश के हित के लिए वोट किया था, लेकिन अब उसके ससुराल वाले उसके दुश्मन बन गए हैं. उसके ससुराल वालों का कहना है कि वह उसके पति से उसका तलाक कराएंगे और अब उसको घर में रहने भी नहीं दिया जाएगा. 

WATCH: पवन सिंह के गाने पर देसी छोरी ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल
DANCE VIDEO: पंजाबी गाने का भाभी पर चढ़ा ऐसा खुमार, लटके-झटकों से लूट ली महफिल

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news