उपचुनाव से पहले सरकार दे रही 3 मुफ्त सिलेंडर, कांग्रेस को नहीं आ रहा रास! लगाए ये आरोप
topStories0hindi1182990

उपचुनाव से पहले सरकार दे रही 3 मुफ्त सिलेंडर, कांग्रेस को नहीं आ रहा रास! लगाए ये आरोप

Free Cylinders to Antyodaya Card Holders: कांग्रेस का कहना है कि उत्तराखंड सरकार का यह फैसला राजनीति से प्रेरित है. हालांकि कांग्रेस के रुख पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने भी जवाब दिया है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस का विरोध कर कहा कि विपक्षी पार्टी का यह बयान उनकी गरीब विरोधी मानसिकता का परिचायक है.

उपचुनाव से पहले सरकार दे रही 3 मुफ्त सिलेंडर, कांग्रेस को नहीं आ रहा रास! लगाए ये आरोप

कुलदीप नेगी/देहरादून: उत्तराखंड सरकार ने अंत्योदय कार्ड धारकों को 3 मुफ्त सिलेंडर दिए जाने का फैसला किया है, जिसको लेकर अब सियासत गर्मा गई है. कांग्रेस ने सिलेंडर बांटने की टाइमिंग को लेकर सवाल खड़े किए हैं. इसी के साथ विपक्षी पार्टी ने चुनाव आयोग का भी दरवाजा खटखटाया है. दरअसल, चंपावत चुनाव से पहले सरकार के इस फैसले को कांग्रेस आचार संहिता का उल्लंघन करार दे रही है.

UP में फिर शुरू हुई DGP बनने की रेस, इन 4 अधिकारियों के नाम लिस्ट में सबसे आगे

राजनीति से प्रेरित है फैसला: कांग्रेस
कांग्रेस का कहना है कि उत्तराखंड सरकार का यह फैसला राजनीति से प्रेरित है. हालांकि कांग्रेस के रुख पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने भी जवाब दिया है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस का विरोध कर कहा कि विपक्षी पार्टी का यह बयान उनकी गरीब विरोधी मानसिकता का परिचायक है.

बच्चों को कार में छोड़ माता-पिता गए बाहर, वापस आए तो गायब थे दोनों! पुलिस ने दिखाई तत्परता

कांग्रेस की गरीब विरोधी सोच: बीजेपी
बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन का कहना है कि विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने यह वादा किया था कि गरीब परिवारों को साल में 3 सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे. अब उस वादे को पूरा किया जा रहा है तो कांग्रेस को दिक्कत हो रही है. लेकिन, चंपावत उप चुनाव को लेकर लगी आचार संहिता की आड़ में कांग्रेस इस फैसले का विरोध कर रही है, जो कि साफ-साफ गरीब विरोधी मानसिकता को दर्शाता है.

WATCH LIVE TV

Trending news