Rahul Gandhi और ED मामले में हरीश रावत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा...
Advertisement

Rahul Gandhi और ED मामले में हरीश रावत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा...

Harish Rawat ने BJP Government पर साधा निशाना... कहा कि Rahul Gandhi सरकार की गलत नीतियों पर आवाज उठाते हैं, इसलिए उनके साथ ऐसा हो रहा है. पढ़ें खबर...

Rahul Gandhi और ED मामले में हरीश रावत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा...

सुनील सिंह/संभल: संभल में शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ईडी (ED) जांच के मामले में बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधा है. हरीश रावत ने कहा है कि जो भी बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आवाज उठाता है, उन्हें रोकने की कोशिश करता है, उसके साथ ऐसा ही होता है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलतियों को लेकर सवाल उठाने वाले प ईडी और इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ता है और कार्रवाई होती है. हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी की सरकार इन जांच संस्थाओं का इस्तेमाल कर उन लोगों पर दबाव बनाकर उन्हें परेशान करने का काम करती है.

48 घंटे तक दबंगों ने दूल्हे और बारातियों को बनाया बंधक, नहीं होने दी दुल्हन की विदाई

"परेशान करने वाली राजनीति के खिलाफ"
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बीते शनिवार की देर रात संभल में एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इस बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. हरीश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी सरकार के इस दबाव और परेशान करने वाली राजनीति के खिलाफ लड़ती रहेगी और बीजेपी को सबक सिखाएगी. 

नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी पर अड़े मौलाना तौकीर रजा, बरेली में आज करेंगे प्रदर्शन, प्रशासन ने दी सशर्त परमिशन

अग्निपथ को लेकर हरीश रावत ने की टिप्पणी
वहीं, अग्निपथ योजना को लेकर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह नौजवानों के साथ हैं. उनका कहना है कि अग्निपथ योजना देश के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. जो युवा सेना में भर्ती होने का सपना देख रहा था, उसे आज सरकार ने चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है. उनके सपने को चकनाचूर कर दिया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news