उत्तराखंड में बोले राजनाथ सिंह- अपना पुष्कर फ्लॉवर भी है और फायर भी, ना कभी झुकेगा, ना कभी रूकेगा
topStories0hindi1092071

उत्तराखंड में बोले राजनाथ सिंह- अपना पुष्कर फ्लॉवर भी है और फायर भी, ना कभी झुकेगा, ना कभी रूकेगा

Uttarakhand Chunav 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में पुष्पा मूवी की भी एंट्री हो गई है. मंगलावर को एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को पुष्पा बताया है. 

उत्तराखंड में बोले राजनाथ सिंह- अपना पुष्कर फ्लॉवर भी है और फायर भी, ना कभी झुकेगा, ना कभी रूकेगा

Uttarakhand Assembly Election 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान में कुछ ही दिन रह गए हैं.ऐसे में प्रदेश की सभी प्रमुख पार्टियों के स्टार प्रचारक मतदाताओं को रिझाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट विधानसभा पहुंचे. यहां पर राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए फिल्म पुष्पा के डायलॉग को सीएम पुष्कर सिंह धामी से जोड़कर अलग अंदाज में पेश किया.

राजनाथ सिंह ने कहा कि आज कल फिल्म पुष्पा का नाम काफी चर्चा में है और हमारे CM का नाम पुष्कर है, लेकिन यह पुष्कर नाम सुनकर कांग्रेस के लोग समझते हैं कि ये पुष्कर तो फ्लॉवर है, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अपना पुष्कर फ्लॉवर भी है और फायर भी. हमारा पुष्कर ना कभी झुकेगा, ना कभी रूकेगा. 

हम उत्तराखंड को और नहीं झुकने देंगे: राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, मैं कांग्रेस के संबंध में कहना चाहूंगा कि ना इनकी कोई नीति है, ना इनकी कोई नियत और ना इनका विकास करने में कोई विश्वास है. कांग्रेस ने हमेशा देश और प्रदेश को लूटा है. हम उत्तराखंड को और नहीं झुकने देंगे.

उन्होंने आगे कहा कि "उत्तराखंड में कांग्रेस की स्थिति ये है कि वो मुख्यमंत्री घोषित करने की हालत में नहीं हैं, इसलिए उन्होंने किसी नेता की घोषणा नहीं की है. उनके घर में ही आग लगी हुई है. 

बता दें कि गंगोलीहाट पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जोरदार स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. इस दौरान राजनाथ सिंह ने गंगोलीहाट के जीआईसी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया और जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की किसान सम्मान निधि, वन रैंक वन पेंशन के साथ ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के साहसिक फैसले के बारे में भी जनता को बताया.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news