कांग्रेस के इस मंत्री का दावा, बहुमत से बनाएंगे सरकार, BJP के काम को बताया विकास विरोधी
Advertisement

कांग्रेस के इस मंत्री का दावा, बहुमत से बनाएंगे सरकार, BJP के काम को बताया विकास विरोधी

Uttarakhand Chunav 2022: कुंजवाल ने पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सरकार बनने का दम भरा है, अल्मोड़ा पहुंचे कांग्रेस नेता गोविन्द सिंह कुंजवाल ने बीजेपी सरकार को विकास विरोधी बताते हुए महंगाई और बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार ठहराया...

कांग्रेस के इस मंत्री का दावा, बहुमत से बनाएंगे सरकार, BJP के काम को बताया विकास विरोधी

देवेन्द्र सिंह बिष्ट/अल्मोड़ा: उत्तर प्रदेश के साथ साथ उत्तराखंड में भी चुनावी उत्सव (Uttarakhand Assembly Election 2022) की खूब तैयारियां हो रही हैं. इसी बीच सभी पार्टियां जीत की कोशिश में अपने-अपने दांव भी चल रहे हैं और जीत का दावा कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस (Uttarakhand Congress) के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल (Govind Singh Kunjwal) ने भी एक दावा किया है. उनका कहना है कि उनकी पार्टी राज्य की 70 में से 45 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. 

UP Chunav: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह नहीं लड़ेंगे चुनाव, यह है बड़ी वजह

बीजेपी पर किया वार
कुंजवाल ने पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सरकार बनने का दम भरा है, अल्मोड़ा पहुंचे कांग्रेस नेता गोविन्द सिंह कुंजवाल ने बीजेपी सरकार को विकास विरोधी बताते हुए महंगाई और बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार ठहराया. मीडिया से बात करते हुए कुंजवाल ने कहा कि राज्य बनने के बाद सिर्फ कांग्रेस सरकार ने ही पहाड़ी सूबे का विकास किया है. जबकि बीजेपी का योगदान सिर्फ कांग्रेस सरकार की विकास योजनाओं को बंद करने तक सीमित रहा.

Republic Day: डीजीपी मुकुल गोयल ने साथियों में भरा जोश, चुनाव के मद्देनजर बेहतर काम का संकल्प

'अगला सीएम कांग्रेस का': कुंजवाल
कुंजवाल ने कहा कि अल्मोड़ा जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस कब्जा करने वाली है, जबकि राज्य में 45 से अधिक सीट जीत कर कांग्रेस ही अपना मुख्यमंत्री बनाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news