क्या बीजेपी के साथ गठबंधन में फिर वापस आएंगे ओपी राजभर! इन नेताओं से मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म
Advertisement

क्या बीजेपी के साथ गठबंधन में फिर वापस आएंगे ओपी राजभर! इन नेताओं से मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म

वहीं चर्चा है कि सुभासपा को कुछ दिनों में राज्य की नई सरकार में जगह मिल सकती है... उन्हें कैबिनेट में जगह मिल सकती है.

 

 

 क्या बीजेपी के साथ गठबंधन में फिर वापस आएंगे ओपी राजभर! इन नेताओं से मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म

पवन सेंगर/लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव रिजल्ट के बाद प्रदेश में बड़ा सियासी उलटफेर देखने को मिल सकता है.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ने वाले और छह सीटों पर जीत दर्ज करने वाली ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अब एनडीए में शामिल हो सकती है.

कौन बनेगा उत्तराखंड का मुख्यमंत्री? 20 मार्च को मिल सकता है जवाब, सभी विधायकों को बुलाया गया देहरादून

ओपी राजभर ने की इन नेताओं से मुलाकात
मिला जानकारी के मुताबिक ओपी राजभर ने अमित शाह, धर्मेंद प्रधान, सुनील बंसल से मुलाकात भी कर चुके हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के गठबंधन में वापस आएंगे. सुभासपा अध्यक्ष की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली. योगी मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर भी चर्चा का बाज़ार काफी गर्म है. कल (18 मार्च) हुई मुलाकात करीब घंटे भर तक चली, हालांकि आधिकारिक तौर पर ओमप्रकाश राजभर या बीजेपी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. वहीं चर्चा है कि सुभासपा को कुछ दिनों में राज्य की नई सरकार में जगह मिल सकती है. उन्हें कैबिनेट में जगह मिल सकती है.

सपा के साथ गठबंधन में राजभर की पार्टी

2017 के विधानसभा चुनाव में ओपी राजभर की पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी थी. यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद राजभर को योगी कैबिनेट में मंत्री बनाया गया, लेकिन कुछ समय बाद राजभर ने बीजेपी और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. अभी फिलहाल में ही संपन्न हुए विधानसभा चुनाव (2022) में सपा के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन में शामिल होकर चुनाव के मैदान में उतरी थी.

बीजेपी के खिलाफ ओपी ने इन चुनावों में काफी आक्रामक तेवर दिखाए थे और योगी सरकार को उखाड़ फेंकेन का दम भर रहे थे. बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन को यूपी चुनाव में बड़ी जीत मिली. बीजेपी गठबंधन ने 403 में से 273 सीटें जीतकर सत्ता में वापसी की.

गोरखपुर के तीन दिन के प्रवास पर रहेंगे सरसंघचालक मोहन भागवत, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

यूपी-उत्तराखंड हलचल: गोरखपुर में भगवान नृसिंह की होलिकोत्सव शोभायात्रा समेत सुर्खियों में रहेंगी ये बड़ी खबरें, फटाफट डालें एक नजर

WATCH LIVE TV

Trending news