चंद्रशेखर रावण ने कहा कि लोग हट कर नहीं डट कर मतदान कर रहे हैं, गोरखपुर में होगा परिवर्तन
Advertisement

चंद्रशेखर रावण ने कहा कि लोग हट कर नहीं डट कर मतदान कर रहे हैं, गोरखपुर में होगा परिवर्तन

UP Assembly Election 2022: रावण ने कहा कि इस बार मैं 40 बूथों पर घूमकर आया हूं.कई जगह पर फर्जी वोट डाले जा रहे हैं. मैंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. उम्मीद करता हूं की आयोग इस पर कार्रवाई करेगा.... बाबा जी अपनी हार को बचाने के लिए सरकारी मशीन का दुरुपयोग कर रहे हैं.....

 चंद्रशेखर रावण ने कहा कि लोग हट कर नहीं डट कर मतदान कर रहे हैं, गोरखपुर में होगा परिवर्तन

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है. इस चुनाव में कई बड़े नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है. गोरखपुर सदर विधानसभा क्षेत्र से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी (कांशीराम) चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण भी हैं. छठे चरण की वोटिंग के दौरान उन्होंने कहा कि गोरखपुर में जनता परिवर्तन करेगी.

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किया राहत देने से इंकार, कहा-गलत संदेशों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन भी जिम्मेदार

डाले जा रहे हैं फर्जी वोट
रावण ने कहा कि इस बार मैं 40 बूथों पर घूमकर आया हूं.कई जगह पर फर्जी वोट डाले जा रहे हैं. मैंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. उम्मीद करता हूं की आयोग इस पर कार्रवाई करेगा. बाबा जी अपनी हार को बचाने के लिए सरकारी मशीन का दुरुपयोग कर रहे हैं, ये गलत है.चंद्र शेखर रावण का आरोप है कि कई बूथों पर लोगों के वोट कट गए हैं.

जनता तय करेगी किसको लाना है
ये सवाल पूछने पर कि इस बार किसकी सरकार बनेगी पर आजाद ने कहा कि ये जनता बताएगी कि कौन आ रहा है कौन जा रहा है? इस बार जनता किसी से भी दबेगी नहीं.चंद्र शेखर ने कहा कि लोग हट कर नहीं डट कर मतदान कर रहे हैं. परिवर्तन जरूर होगा. गोरखपुर में कोई तानाशाह नहीं है यहां की जनता ही सर पर ताज रखेगी. शिमला और भाप के बयान पर चंद शेखर ने कहा कि नेताओं को ऐसे बयान नहीं देना चाहिए.

परिवर्तन होना तय है-आजाद
चंद्र शेखर ने कहा कि जनता ने देखा है कि 5 सालों में कितना विकास हुआ और कितना गुंडाराज हुआ है. उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र का महापर्व है. गोरखपुर की जनता वोट दे रही है और इस बार यहां पर परिवर्तन तय है. सबको अधिकार है कहने का कि हम आ रहे हैं. यहां पर परिवर्तन होना तय है.

UP Chunav Live Voting: उत्‍तर प्रदेश में छठे चरण के लिए वोटिंग शुरू, सीएम योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

 

Trending news