लखनऊ: कई दलों के नेताओं ने थामा BJP का दामन, भाजपा ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने दिलाई सदस्यता
Advertisement

लखनऊ: कई दलों के नेताओं ने थामा BJP का दामन, भाजपा ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने दिलाई सदस्यता

यूपी बीजेपी ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण कराई. इस मौके पर लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि सबसे अपेक्षा है कि अपने-अपने इलाकों में संगठन को मजबूत करें और भाजपा को जीत दिलाएं.  उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष की अनुमति से सबको ज्वाइन कराया गया है.  

प्रतीकात्मक

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक ही है, ऐसे में पार्टियों में दल-बदल का खेल लगातार जारी है. जिसको जहां संभावना दिख रही वह वहां पर जा रहा है. इस कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) में अलग-अलग दलों के कई नेता शामिल हुए हैं. यूपी बीजेपी ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने लखनऊ के पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण कराई. इस मौके पर लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि सबसे अपेक्षा है कि अपने-अपने इलाकों में संगठन को मजबूत करें और भाजपा को जीत दिलाएं.  उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष की अनुमति से सबको ज्वाइन कराया गया है. 

विधायक को 'गूलर का फूल' बता दीवारों पर चिपकाए पोस्टर, कांग्रेस के तीन नेताओं पर FIR 

ये नेता हुए हैं भाजपा में शामिल
बदायूं से 5 बार विधायक रहे रामसेवक पटेल बीजेपी में शामिल हुए हैं. इससे पहले भी वह भाजपा में थे, ऐसा कह सकते हैं कि आज घर वापसी हुई है. वह निर्दलीय विधायक रहे. मनोहर सिंह जाटव भाजपा में शामिल हो गए हैं. मनोहर सिंह बरेली से हैं और वह बीएसपी से अल्मोड़ा प्रभारी रहे हैं. कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए राणा कृष्ण किंकर सिंह, बस्ती 2 बार ब्लॉक प्रमुख बने और वह 2 बार कप्तानगंज से निर्दलीय विधायक रह चुके हैं.

बाराबंकी में सपा बूथ अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, साथी के साथ बाइक से जा रहे थे घर, अज्ञात के खिलाफ FIR

सपा से भाजपा में शामिल हुए राजकुमार राज, बांदा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन हैं. उनके तीनों बेटे डिफेंस में कार्यरत हैं. आम आदमी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए डा अनूप चौधरी मुरादाबाद से बड़े किसान के रूप में जाने जाते हैं. पेशे से वह चिकित्सक भी हैं. हाजी मेहमूद हसन अमरोहा राष्ट्रीय अध्यक्ष मंसूरी से हैं. करणी सेना राजस्थान के यूपी के संयोजक अजय प्रताप सिंह भी भाजपा में शामिल हो गए हैं.

इंतजार खत्म! योगी सरकार युवाओं को अगले हफ्ते से देगी FREE स्मार्टफोन-टैबलेट

मिशन यूपी के लिए बीजेपी का 'रथयात्रा' प्‍लान, वोटर्स तक पहुंचने के लिए पार्टी निकालेगी 6 रथ यात्रा, CM योगी भी होंगे शामिल  

WATCH LIVE TV

 

Trending news